May 21, 2022

Shane Warne Death: शेन वार्न के मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा, बताई मौत की वजह

wp-header-logo-132.png

खेल। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शेन वार्न (Shane Warne) को क्रिकेट इतिहास में कभी नहीं भुलाया जा सकता। वह अपने समय में गेंदबाजी करने के दौरान किसी भी बल्लेबाज को अपने सामने ज्यादा देर तक टिकने नहीं देते थे। उनका पिछले हफ्ते थाईलैंड (Thailand) में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। उनकी उम्र 52 साल थी। वार्न के मैनेजर जेम्स एर्स्किन (James Erskine) ने आज यानी सोमवार को बताया कि वार्न ने हाल ही में अपने निधन के दो हफ्ते पहले ही उनके सीने में दर्द और सूजन की जानकारी दी थी। वह छुट्टियों पर जाने से पहले अपने शरीर का काफी ध्यान भी रख रहे थे ताकि जल्द से जल्द इस बीमारी से उबर जाएं।
एर्स्किन ने किया खुलासा

एर्सकीन ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बड़ी बात का खुलासा करते हुए बताया कि शेन वार्न बीमार होने के कारण कई बार इस तरह से लगातार कई दिनों तक तरल पदार्थ का सेवन अपनी सेहत के लिए कर रहे थे और उन्होंने ये तीन से चार बार किया। वह बन-मक्खन या फिर ब्लैक और ग्रीन जूस पिया करते थे। उन्होंने आगे यह भी बताया कि, शेन वार्न ने अपने जीवन में लंबे वक्त तक धुम्रपान भी किया था। मुझे बाकि कुछ तो नहीं पता लेकिन यह एक बड़ा हार्ट अटैक था।

थाईलैंड पुलिस ने दी जांच के बात ये जानकारी

थाइलैंड पुलिस ने रविवार को कहा कि शुरूआती उनकी जांच में किसी भी तरह की कोई साजिश सामने नहीं आई। बता दें कि, दिग्गज खिलाड़ी शेन वार्न ने अपने निधन से कुछ ही दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पुरानी फोटो साझा कर लिखा था कि, अब वजन कम करने और पहले की तरह फिटनेस पर ध्यान देने का वक्त है।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source