October 3, 2022

आलिया की 'सिल्वर साड़ी' हुई सोशल मीडिया पर वायरल, यूजर्स बोले- इतनी मजबूरी आ गई कि प्लास्टिक के कपड़े…

wp-header-logo-135.png

मौजूदा समय में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लगातार लाइमलाइट में हैं। इस बात में दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस के पास एक गजब फैशन सेन्स है। इस बीच बीते रात यानी 6 मार्च को मुंबई में आयोजित भारतीय टेलीविजन अकादमी (ITA) अवार्ड्स सेरेमनी में आलिया समेत कई स्टार्स शामिल हुए। इस समारोह से गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस का लुक खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान उन्होंने सिल्वर और ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं।
A post shared by Gangubai ???????? (@aliaabhatt)
रिपोर्ट्स की माने तो आलिया भट्ट ने ब्लोनी लेबल की साड़ी पहनी है। यह वेस्ट रीसाइकल्ड नायलॉन और पुन: उपयोग किए जाने योग्य अशुद्ध चमड़े से बनाया गया था। उन्होंने साड़ी को ट्रेडिशनल झुमके के साथ मैच किया और अपने लुक को एक्सेसरीज से कम्प्लेट किया। उनका लाइट और ग्लॉसी मेकअप उनकी खूबसूरती में और चार चांद लगा रहा है। ​​बालों की बात है तो उन्होंने साइड पार्टिंग में इसे खुला रखा जो उनके लुक को और भी सेक्सी बना रहा है।

जहां एक तरफ लोग आलिया के लुक को खूब पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “फॉयल पेपर। एक अन्य यूजर ने लिखा, “कितने का है ये प्लास्टिक, बारिश के मौसम से पहले मुझे ये बालकनी में बिछाने के लिए चाहिए।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “इतनी मजबूरी आ गयी कि प्लास्टिक के कपड़े बनवाने पड़े हैं।” वर्क फ्रंट की बात करें तोआलिया भट्ट इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से धमाल मचा रही हैं। यह 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। उनकी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author