May 25, 2022

Kota: आईजी के आश्वासन के बाद भाजपाइयों का धरना समाप्त, जिला कलक्ट्री पर पुलिस व भाजपा कार्यकर्ताओं में धक्का मुक्की

wp-header-logo-133.png

news website
कोटा. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के घेराव के विरोध में भाजपा द्वारा मंगलवार को जिला कलक्ट्री पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ता व पुलिस के बीच धक्का मुक्की हुई। विधायक मदन दिलावर व संदीप शर्मा ने कार्यकर्ताओं को समझा उसके बाद मामला शांत हुआ।
इसके बाद दोनों विधायकों के साथ एक प्रतिनिधिमंडल आईजी से मिला और ज्ञापन देकर दोषी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की मांग की। बीजेपी ने आईजी के आश्वासन के बाद 21 घंटे चल चल रहे धरने को समाप्त कर दिया। विधायक मदन दिलावर ने कहा कि ये आंदोलन रुकेगा, नहीं जारी रहेगा, गांव तक पहुंचेगा। सभी थानों पर प्रदर्शन कर घेराव करेंगे। उसके बाद तहसील स्तर पर ज्ञापन देंगे।

विधायकों सहित भाजपा कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज
सतीश पूनिया को काले झंडे दिखाए जाने के बाद उपजा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोटा रेंज आईजी के घर के बाहर धरना देने पर भाजपा नेताओं के खिलाफ नयापुरा थाने में केस दर्ज हुआ है। पुलिस की ओर से विधायक मदन दिलावर, संदीप शर्मा, शहर अध्यक्ष, देहात अध्यक्ष समेत 250 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। नयापुरा थानाधिकारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से 20 नामजद समेत 300 से ज्यादा लोगों के खिलाफ रास्ता जाम करने, कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज किया है।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source