January 30, 2023

Rishabh Pant Health: ऋषभ पंत की चोट को लेकर बड़ी खुशखबरी, पढ़ें भारतीय विकेटकीपर की हेल्थ अपडेट

wp-header-logo-110.png

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के घुटने की सर्जरी (Rishabh Pant’s knee surgery) मुंबई के अस्पताल में सफलतापूर्वक हुई। इस सर्जरी के बाद स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज पंत का रिस्पॉन्स अच्छा है। यानी उन्हें अच्छा महसूस हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह जानकारी बीसीसीआई (BCCI official) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई के बताया कि ये सर्जरी दाएं पैर के घुटने पर लिगमेंट की हुई। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Hospital in Mumbai) में भर्ती ऋषभ पंत की ये सर्जरी शुक्रवार को हुई है। उन्होंने बताया कि यह ऑपरेशन निदेशक डॉ परदीवाला की देखरेख में हुआ। यह ऑपरेशन करीब 3 घंटे तक चला। इस सर्जरी के बाद अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को करीब 3 से 4 दिन तक निगरानी में रखा जाएगा।
आपको बता दें कि कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सिर, पीठ, पैर, घुटने और टखने में गंभीर चोट लगी है। पहले उनका इलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल (Max Hospital in Dehradun) में हो रहा था। लेकिन,बेहतर ट्रीटमेंट के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया।
कार एक्सीडेंट कैसे हुआ
मालूम हो कि अपनी मां को सरप्राइज देने दिल्ली से रुड़की जा रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच थे। गाड़ी चलाते समय उन्हें अचानक झपकी आ गई और उनकी कार डिवाइडर से बुरी तरह टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में तुरंत आग लग गई। ऋषभ पंत बस ड्राइवर की मदद से शीशा तोड़कर बाहर निकले और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल (Max Hospital in Dehradun) में इलाज चल रहा था। उन्हें अब मुंबई ले जाया गया है जहां इलाज चल रहा है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author