January 31, 2023

KGF Chapter 3: केजीएफ चैप्टर 3 का इंतजार अब हुआ खत्म, फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

wp-header-logo-122.png

साउथ एक्टर यश
KGF Chapter 3: साउथ एक्टर यश की केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) साल 2022 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करने के मामले में रिकॉर्ड बनाया था। इसे देखने के बाद ही लोगों के बीच केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) के आने की चर्चा भी शुरू हो गई थी। इस बीच यश के फैंस और केजीएफ के अपकमिंग सीक्वल को देखने के उत्सुक लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, केजीएफ को बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस होमबले फिल्म (Hombale Films) ने घोषणा कर दी है कि वो इस फिल्म का तीसरा चैप्टर लेकर आने वाले हैं।
केजीएफ चैप्टर 2 ने तोड़ा कलेक्शन का रिकॉर्ड
KGF चैप्टर 2 फिल्म में यश की एक्टिंग को लोगों ने बेहद पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कलेक्शन के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इतना ही नहीं फिल्म की सफलता के कारण बाकी बॉलीवुड फिल्मों को बड़ा नुकसान हुआ था। कलेक्शन डाटा के बारे में बात करें तो KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 1250 करोड़ रुपये से ज्याद कमाई की थी। ऐसे में फिल्म के अपकमिंग सीक्वल का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है। वहीं, ट्रेड विशेषज्ञों का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 3 और बड़ा धमाल मचाने वाली है।
#KGFChapter2 was a Gargantuan one, waiting for another Monster soon. To the man who shaped up the dream and took it beyond. Wishing you a very happy rocking birthday our Rocking Star @TheNameIsYash.
Have a rocking one and a phenomenal year ahead!#HBDRockingStarYash #HombaleFilms pic.twitter.com/A5ZR3FWcvH
इस साल रिलीज होगी केजीएफ 3

एक्टर यश (Yash) के जन्मदिन के मौके पर होमबले फिल्म प्रोडक्शन हाउस की ओर से उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। इसके अलावा केजीएफ के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर (Vijay Kiragandur) ने भी बड़ा खुलासा कर दिया है कि ये फिल्म बेहद जल्द बनने जा रही है। केजीएफ 3 की शूटिंग साल 2025 में शुरू होगी। इसके पीछे अहम कारण है कि केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) उनकी आने वाली फिल्म सालार की शूटिंग पर काम कर रहे हैं। आपके मन में भी सवाल खड़ा हो रहा होगा कि आखिर फिल्म कब रिलीज होगी। बता दें कि ज्यादातर रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि साल 2026 में केजीएफ का चैप्टर 3 सिनेमाघरों में दस्तक देने वाला है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author