January 27, 2023

उर्फी जावेद ने की अपने दादाजी से मुलाकात! पोस्ट शेयर कर ऐसे जाहिर की खुशी

wp-header-logo-121.png

उर्फी जावेद और जावेद अख्तर 
Urfi Javed Met Javed Akhtar: सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की वायरल फोटोज और वीडियो उनकी पहचान लोगों के बीच बना चुकी है। ऐसा भी नहीं है कि उर्फी हमेशा अपनी अतरंगी ड्रेस के कारण ही सुर्खियों में रहती है। उर्फी बेबाक अंदाज में बात रखने के तरीके के लिए भी जानी जाती है। मगर इस बार सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी का एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ नजर आ रही है।
जावेद अख्तर से मिली उर्फी जावेद
इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने एक स्टोरी शेयर करते हुए जावेद अख्तर के साथ अपनी मुलाकात करने की फोटो शेयर की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ही कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए फोटो क्लिक करवा रहे हैं। इस खास पल को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा, ‘आखिरकार आज मेरी मुलाकात दादाजी से हो ही गई।’ जावेद अखतर के तारीफ में अभिनेत्री ने कहा, ‘सुबह-सुबह काफी ज्यादा लोग सेल्फी क्लिक करवाने के लिए उनके पास खड़े हुए थे। मगर उन्होंने किसी से भी फोटो खिंचवाने के लिए मना नहीं किया। हर किसी के साथ मुस्कुराते हुए बातचीत की।’
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
वायरल हुई उर्फी जावेद की फोटो

दरअसल उर्फी जावेद को लेकर ज्यादातर लोगों का मानना है कि वह जावेद अखतर की पोती है। इस अफवाह को गलत बताने के लिए उर्फी ने एक सफेद रंग की टी-शर्ट भी पहनी थी। जिस पर लिखा गया था कि जावेद अख्तर की पोती नहीं। उर्फी ने जावेद अख्तर से मुलाकात की तो हंसी-मजाक में अपनी पोस्ट के कैप्शन में उन्हें अपना दादजी बताया। इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर किया। इसमें साफ देखा जा सकता है कि उर्फी ने ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। वहीं, जावेद अख्तर हर बार की तरह पायजामे कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author