January 29, 2023

Bigg Boss 16: साजिद खान पर फूटा निम्रत कौर का गुस्सा, रोते-बिलखते हुए लगाए ये आरोप

wp-header-logo-100.png

साजिद खान और निम्रत कौर 
Bigg Boss 16 Upcoming Episode: बिग बॉस (Bigg Boss) का घर ही ऐसा है, जहां लोगों को अपने दोस्तों से काफी उम्मीदें होती हैं। साथ ही, अपने खास सदस्यों से कुछ शिकायतें भी होती हैं। बीबी हाउस में ज्यादातर कंटेस्टेंट की आपस में लड़ाइयां होती रहती हैं। छोटी-छोटी बातों पर घरवालों को झगड़ते देख कई बार तो हंसी भी आती है। हमेशा देखा जाता है कि ऐसे कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई होती है, जो एक दूसरे की बातों से सहमत नहीं होते हैं, लेकिन अपकमिंग एपिसोड में निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की नाराजगी अपने ही दोस्तों को लेकर दिखने वाली है।

फूट-फूटकर रोईं निम्रत कौर
कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि निम्रत कौर अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। निम्रत रोते हुए अपने दोस्तों को कहती हैं कि ‘पचास लोग आकर मुझे तरह-तरह की बातें बोल जाते हैं, लेकिन मेरे खुद के दोस्त मुझे कभी स्पोर्ट करने के लिए सामने नहीं आते हैं।’ पहली बार निम्रत का गुस्सा साजिद खान पर फूटता है। निम्रत ने साजिद से कहा, ‘मैं पहली बार आपको हक से बोल रही हूं कि मुझे आपकी जरूरत थी, लेकिन आप उस समय किधर थे।’
यहां पढ़ें: ओटीटी पर तहलका मचा रही ये बोल्ड वेब सीरीज, घर में छिपकर देखते हैं लोग
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
साजिद खान रह गए दंग

निम्रत कौर का सवाल सुनकर साजिद खान (Sajid Khan) बिल्कुल हैरान हो जाते हैं। उनके रिएक्शन से साफ समझ आ रहा है कि वो निम्रत के लगाए आरोपों से काफी ज्यादा हैरान नजर आ रहे हैं। प्रोमो देखने के बाद समझा जा सकता है कि अपकमिंग एपिसोड में दोस्तों के बीच ही झगड़ा देखने को मिलेगा। फिलहाल फैंस भी लेटेस्ट प्रोमो को देखने के बाद निम्रत का रिएक्शन देख हैरान हो रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नॉमिनेशन के टास्क के दौरान निम्रत को कमजोर कंटेस्टेंट बताकर प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। इसके बाद अब निम्रत का गुस्सा अपने ही दोस्तों पर उन्हें सपोर्ट ना करने पर फूटने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author