January 29, 2023

BB 16: कुंडी मत खड़काओ राजा…' शिव ठाकरे ने उड़ाया सौंदर्या-शालीन का मजाक, बाथरूम में हुआ था कुछ ऐसा

wp-header-logo-102.png

शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा और शालीन भनोट
Bigg Boss 16: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 अलग-अलग वजह के चलते सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। बीबी हाउस में गौतम विज (Gautam Vig) के बाहर जाने के बाद से ही शालीन भनोट (Shalin Bhanot) अक्सर सौंदर्या के साथ हंसी-मजाक करते नजर आते हैं। सौंदर्या भी टीना का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाती नजर आती है। लेटेस्ट एपिसोड में भी एक घटना ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। कैमरे में घटना तो कैद नहीं हो सकी। मगर शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) ने बाथरूम में हुई पूरी बात का खुलासा कर दिया।
बिग बॉस के बाथरूम में हुआ कुछ ऐसा
बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) बाथरूम में नाह रही होती हैं। इस दौरान गलती से ही सही शालीन दरवाजा खोल देते हैं। ऐसे में सौंदर्या चिल्लाते हुए कहती है कि ‘नोक नहीं कर सकते क्या? हालांकि, शालीन ने अपनी गलती मानते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि सौंदर्या तुम अंदर नाह रही हो। मैं तो खुद नाहने के लिए जा रहा था।’ बीबी हाउस की खास बात है कि छोटी से छोटी घटना का यहां मजाक बन जाता है। शिव ठाकरे ने पूरी घटना को देख लिया और सौंदर्या के बाहर आने के बाद कुंडी ना लगाने को लेकर गाना गाते हुए उन्हें खूब चिड़ाया।
यहां पढ़ें: किसान के बेटे एमसी स्क्वायर संग गाने में नजर आईं शहनाज गिल, वीडियो पर लोग हार बैठे अपना दिल
सौंदर्या ने पूरी घटना पर ऐसे किया रिेएक्ट
सौंदर्या शर्मा ने पूरी बात को हंसी-मजाक में टाल दिया। मगर दर्शकों का ध्यान पूरे वाक्या ने खींच लिया। सोशल मीडिया (social media) पर शिव ठाकरे का मजाक करने वाला क्लिप भी खूब वायरल हो रहा है। शालीन भी सौंदर्या को देख हंसने लगते हैं और सवाल करते है कि तुमने अंदर से कुंडी क्यों नहीं लगाई थी। खैर तमाम चीजों के बीच खास बात थी कि इस बार घरवालों का झगड़ा छोटी सी घटना पर नहीं हुआ। वहीं, अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो घर के नए कैप्टन के राज में एक टास्क बिग बॉस करवाने वाले हैं। इसके बाद घरवालों के बीच लड़ाई-झगड़े की झलक देखने को मिलेगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author