January 30, 2023

4 साल का प्यार भूलकर दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन से कर ली सगाई, एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसे किया रिएक्ट

wp-header-logo-94.png

दिव्या अग्रवाल के मंगेतर और पुराने बॉयफ्रेंड वरुण सूद 
Divya Agarwal Engagement: बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। महज दो दिन पहले यानी 4 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इसी दिन उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा फैसला भी लिया, जिसकी सूचना मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ साझा की है। सस्पेंस खत्म करते हुए बता दें कि दिव्या अग्रवाल ने सगाई कर ली हैं। यहां तक तो सब ठीक लग रहा होगा, लेकिन कहानी में बड़ा ट्विस्ट भी है। बिग बॉस ओटीटी फेम दिव्या ने अपने चार साल पुराने प्यार यानी वरुण सूद को भुला दिया है।

बिजनेसमैन से की दिव्या ने सगाई
दरअसल, दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर (Apoorva Padgaonkar) के साथ सगाई कर ली हैं। इस जानकारी के सामने आते ही हर कोई चौंक गया है। आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि सगाई करने में आखिर हैरान होने जैसा क्या है। बता दें कि बात सगाई करने की नहीं है। पूरा माजरा तो 4 साल पुराने प्यार का है। दिव्या अग्रवाल को सबसे पहले प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के साथ प्यार हुआ था, लेकिन प्रियांक Big Boss 11 में गए थे, तो उनका लव एंगल हिना खान (Hina Khan) के साथ नजर आया। इसके बाद दिव्या उनसे अलग हो गई। बाद में, वह वरुण सूद (Varun Sood) के साथ लंबे समय तक लव रिलेशन में रहीं। चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिव्या ने वरुण के साथ अपने रिश्ते खत्म कर लिए। मीडिया को दिए इंटरव्यू में कई बार दिव्या कह चुकी हैं कि उन्हें वरुण के साथ अपना भविष्य नजर नहीं आ रहा था।
A post shared by Delhi Times (@delhi.times)
वरुण सूद ने दिया दिव्या की सगाई पर रिएक्शन

दिव्या अग्रवाल की बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर संग सगाई होने के बाद हर किसी की नजर वरुण पर थी कि वो कैसे रिएक्ट करते हैं। आज ट्विटर पर वरुण ने एक्स गर्लफ्रेंड की सगाई पर ट्वीट कर रिएक्शन दिया। वरुण ने ट्वीट में एक इमोजी पोस्ट कर अपनी निगाहों को नीचे झुका लिया। उनका रिएक्शन सामने आने के बाद से ही यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वरुण के ट्वीट (Varun’s tweet) पर दे रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि वरुण तुम बच गए। बिग बॉस के फैन पेज पर भी वरुण को लेकर पोस्ट किया गया।
😌

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author