January 31, 2023

जैकलीन फर्नांडिस ने नहीं कराई कॉस्मेटिक सर्जरी, वीडियो ने खोल दी वायरल दावों की पोल!

wp-header-logo-103.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस 
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अक्सर तमाम विषयों पर अपनी बात रखती नजर आती हैं। फिल्मों में उनकी अदाकारी की दीवानगी खूब देखने को मिलती है। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर कई रिपोर्ट्स जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर भी फैंस लगातार एक्ट्रेस की कॉस्मेटिक सर्जरी (cosmetic surgery) पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। दरअसल, जैकलीन की कोई सर्जरी नहीं हुई है। एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कॉस्मेटिक सर्जरी पर अपनी बात रख रही हैं।
जैकलीन फर्नांडिस का वीडियो वायरल
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने साल 2006 में श्रीलंका मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसी ब्यूटी पीजेंट (beauty pageant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें एक्ट्रेस कॉस्मेटिक सर्जरी पर अपने विचार रखती नजर आ रही हैं। बता दें कि जैकलीन ने कॉस्मेटिक सर्जरी को कराना गलत बता दिया है। उन्होंने कहा, ‘कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर एडवांटेज है, जो ब्यूटी पीजेंट के बिल्कुल खिलाफ है।’ जैकलीन का मानना है कि महिलाओं को अपनी नेचुरल ब्यूटी को एंजॉय करना चाहिए। एक्ट्रेस ने बताया कि ज्यादा लोग सर्जरी को अफोर्ड नहीं कर पाते हैं।
A post shared by Pageant 💫 Influence (@pageantandinfluence)
जैकलीन ने नहीं कराई कॉस्मेटिक सर्जरी

सोशल मीडिया (social media) पर एक्ट्रेस के वायरल वीडियो पर यूजर्स खूब निशाना साध रहे हैं। ज्यादातर लोगों को जैकलीन की बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। हालांकि, एक्ट्रेस के फैंस उन्हे सपोर्ट भी कर रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके हेटर्स ने तो इतना तक कह दिया कि जैकलीन को उनकी पुरानी फोटोज से पहचानना मुश्किल हो रहा है। कहीं उन्होंने तो कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं कराई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वीडियो पर खूब वाद-विवाद भी यूजर्स के बीच देखने को मिल रहा है। इन सभी बातों के चलते ज्यादातर लोगों को लग रहा है कि जैकलीन ने सच में कॉस्मेटिक सर्जरी करवा ली है। हालांकि, वायरल वीडियो काफी पुराना है, जिसमें वह सर्जरी को लेकर अपने विचार रखती नजर आ रही हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author