February 6, 2023

इन बांग्लादेशी क्रिकेटर्स की वाइफ बेहद खूबसूरत, लिस्ट में एक भारतीय एक्ट्रेस भी शामिल

wp-header-logo-90.png

भारत और बांग्लादेश (India and Bangladesh) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया पिछड़ चुकी है। दूसरा वनडे कल यानी बुधवार को खेला जाएगा। आगे हम इस मैच को लेकर बात नहीं करेंगे बल्कि किसी और चीज़ पर बात करेंगे। पहले मैच में जीत हासिल कर बांग्लादेश की टीम (Bangladesh team) काफी सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियां भी फैंस के बीच काफी छाई रहती हैं। बता दें कि खूबसूरती में बांग्लादेश क्रिकेटर्स (Bangladesh cricketers) की वाइफ बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। आइए आपको बांग्लादेशी क्रिकेटर्स (Bangladeshi cricketers) की पत्नियों के बारे में बताते हैं।
शाकिब अल हसन
लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का। शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने भारत के खिलाफ पहले वनडे़ में भारत के खिलाफ 5 विकेट हासिल किए थे। शाकिब अल हसन की वाइफ का नाम उम्मी अहमद शिशिर (Ummi Ahmed Shishir) हैं। इन दोनों ही प्रेम कहानी इंग्लैंड में शुरू हुई थी। शाकिब साल 2010 में काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए थे, वहां पहली बार वो उम्मी अहमद शिशिर (Ummi Ahmed Shishir) से मिले थे।
महमुद्दुलाह रियाद
स्टार बल्लेबाज महमुद्दुलाह रियाद (Mahmudullah Riyad) की पत्नी का नाम जन्नतुल कवसर हैं। महमुद्दुलाह रियाद सीरीज के पहले मैच में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे।
लिटन दास
सीरीज में बांग्लादेश की टीम कप्तानी कर रहे लिटन दास (Liton Das) की पत्नी देवश्री संचिता एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री (Indian television actress) और एक मॉडल हैं। उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है। जिसपर वे मेकअप टिप्स और खाना बनाने के गुण (cooking skills) सिखाती हैं।
मुश्फिकुर रहीम
बांग्लादेश टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (mushfiqur Rahim) को अपनी पत्नी जन्नतुल किफायत (Jannatul Kifayat) से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2014 में शादी कर ली।
मेहदी हसन
टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश की जीत के हीरो रहे मेहदी हसन। मेहदी हसन (Mehdi Hasan) ने साल 2019 में राबेया अख्तर (Rabeya Akhtar) से शादी की थी। इस कपल ने शादी से पहले 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author