December 3, 2022

T20 World Cup Semi-Final में PAK की एंट्री पर वेंकटेश प्रसाद का ट्वीट हुआ वायरल, कहा- 'भगवा रंग ने की मदद'

wp-header-logo-133.png

खेल: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में रविवार को एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड (South Africa and Netherlands) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका को 13 रन से हरा दिया। साथ ही उसको सेमीफाइनल की दौड़ से भी बाहर कर दिया। फिर क्या था पाकिस्तान के लिए रास्ता बिल्कुल साफ था और उसने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद (Indian cricketer Venkatesh Prasad) ने ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है।
वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा…
पाकिस्तान की जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद (Ind cricketer Venkatesh Prasad) ने ट्वीट कर कहा ‘तो भगवा ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाने में मदद की।’ पूर्व भारतीय गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद के इस ट्वीट के बाद से हर कोई हैरान रह गया कि आखिर उन्होंने ऐसा ट्वीट क्यों किया? वेंकटेश (tweet of Venkatesh) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
So Bhagwa has helped Pakistan reach the semis 😛
नीदरलैंड्स क्रिकेट टीम की जर्सी का रंग

गौरतलब है कि भारत के दिग्गज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) का इशारा नीदरलैंड्स क्रिकेट टीम की जर्सी से था। नीदरलैंड्स क्रिकेट टीम की जर्सी (Netherlands team jersey) का रंग भगवा (saffron) है। वेंकटेश प्रसाद ने अचानक अपने इस ट्वीट से महफिल लूट ली। आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान की उम्मीद इस बात पर टिकी थी कि नीदरलैंड्स की टीम रविवार को ग्रुप 2 के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को हरा दे और ठीक वैसा ही हो गया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author