December 8, 2022

PAK vs BAN मैच में हुई चीटिंग, सोशल मीडिया पर लोग क्यों कह रहे शाकिब के साथ हुआ अन्याय

wp-header-logo-129.png

Shakib Al Hasan: एडिलेट में (Adelaide) बांग्लादेश और पाकिस्तान (Ban vs Pak) मैच के दौरान एक हैरान कर देने वाली घटना घटी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शाकिब अल हसन के साथ कुछ ऐसा हुआ। जिससे अब सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। क्रिकेट के फैंस जमकर DRS को जमकर कोस रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Ban captain Shakib Al Hasan) को शादाब के एक ओवर में LBW आउट कर दिया गया था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है और कई लोग इसको शाकिब अल हसन के साथ अन्याय बता रहे हैं।
जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल, बांग्लादेश की पारी (Ban innings) के 11वें ओवर में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्पिन आलराउंडर शादाब खान की एक गेंद बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन के जूते पर जा लगी। जिसके बाद मैदान पर मौजूद अंपायर ने उन्हें LBW आउट दे दिया। इसके बाद शाकिब ने DRS लिया, तो थर्ड अंपायर ने टीवी रिप्ले में पाया कि बल्ले के किनारे से गेंद नहीं लगी है और अल्ट्राएज में जो स्पाइक नजर आ रहा है, वो बल्ला जमीन से लगने की वजह से आ रहा है। अल्ट्रा-एज में भी साफ दिखा था कि बॉल शाकिब के बल्ले पर लगी थी। इसके बावजूद टीवी अंपायर ने शाकिब को आउट (Shakib out) दे दिया।
There appears to be a clear inside edge for Shakib.

Very unlucky to be given out LBW@abcsport#T20WorldCup

📹: @FoxCricket pic.twitter.com/3TfgPBtBIu
सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्तान को जमकर ट्रोल किया

आपको बता दें कि बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को आउट करने के बाद सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को जमकर ट्रोल कर रहे है और बहुत से मीम्स ट्विटर पर वायरल हो गए हैं। यूजर्स ने पाकिस्तान को चीटर कहना शुरू कर दिया। इस पूरे मामले पर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि थर्ड अंपायर ने शाकिब को गलत LBW आउट दे दिया, क्योंकि वो स्पाइक बल्ले के किनारे से गेंद लगने का ही था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author