December 8, 2022

Kamal Haasan Birthday: कमल हासन दो बार शादी करने के बावजूद आज भी हैं अकेले, बेहद रोचक हैं लव लाइफ से जुड़े किस्से

wp-header-logo-131.png

कमल हासन फोटो।
Kamal Haasan Birthday: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले कमल हासन (Kamal Haasan) आज अपना 68वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेता ने बतौर बाल कलाकार अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। आज वह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। साल 1975 में कमल हासन ने फिल्मों में डेब्यू किया था। लेकिन फिल्मों के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर अभिनेता हमेशा चर्चा में बने रहे हैं। बर्थडे के खास मौके पर आज उनकी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक किस्सों के बारे में बता रहे हैं।
कमल हासन का जन्म 7 नवंबर 1954 में हुआ था। फिल्मों में उन्हें अपने जबरदस्त और कमाल के अभिनय के लिए जाना जाता है। उनके हिस्से में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में हैं। वहीं, निजी जिंदगी में कमल किसी भी रिश्ते को बचाने में सफल नहीं रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कमल हासन की दो बार शादी हो चुकी है, दोनों बार तलाक भी हुआ और तीन बार अफेयर रहा है।
कमल हासन का कई लड़कियों के साथ जुड़ा था नाम

अभिनेता कमल हासन का अफेयर भी कई लड़कियों के साथ रहा है। ऐसा कहा जाता है कि वो अब तक पांच महिलाओं के साथ रिलेशन में रह चुके हैं। हालांकि, कई बार दिल जुड़ने के बाद भी कमल अपना जीवन अकेले ही बिता रहे हैं। दरअसल, कमल के साथ एक्ट्रेस श्रीविद्या का नाम भी जुड़ चुका है। 1970 के दशक में दोनों ने एक साथ कई फिल्में की थीं। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर्स की खबरें खूब सामने आई थीं। मगर दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका। जिसके बाद उन्होंने साल 1978 में वाणी गणपति (Vani Ganapati) के साथ सात-फेरे लिए थे। वहीं 10 साल के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।
A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)
कमल हासन की दो बार हो चुकी है शादी

गौरतलब हैं कि वाणी से तलाक लेने के बाद कमल हासन का नाम एक्ट्रेस सारिका के साथ जुड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों शादी करने से पहले ही माता-पिता बन गए थे। उनकी बेटी का नाम श्रुति हासन (Shruti Haasan) है, जो आज फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। इसके बाद सारिका और कमल ने शादी की। लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और साल 2004 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author