November 29, 2022

Bigg Boss 16: गौतम की गोद में बैठकर सौंदर्या ने लुटाया प्यार, शर्म से लाल हुए अब्दू रोजिक

wp-header-logo-136.png

गौतम-सौदंरया और अब्दू रोजिक 
Bigg Boss 16: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कुछ कंटेस्टेंट्स का लव एंगल जरूर देखने को मिलता है। इस सीजन भी कुछ सदस्य की जोड़ी बन चुकी हैं। बीबी हाउस के अपकमिंग एपिसोड में रोमांस की हवाएं चलने वाली हैं। सौंदर्या शर्मा और गौतम विग का प्यार का रिश्ता दिन पर दिन गहरा होता जा रहा है। इस बार तो गौतम और सौंदर्या कैमरों के सामने ही रोमांटिक मूड में एक-दूसरे पर प्यार लुटाने लगे।
सौंदर्या ने किया गौतम को KISS
बिग बॉस के घर में लव ट्रेंगल दिन पर दिन गहरा हो रहा हैं। अब तक तो गौतम और सौंदर्या कैमरों से छिपकर ही रोमांस करते नजर आते थे। लेकिन अब दोनों ने नेशनल टीवी पर ही कुछ ऐसा कर दिया कि अब्दू रोजिक को दोनों को देख शर्म आ गईं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि गौतम और सौंदर्या कैमरे के सामने ही रोमांटिक हो जाते हैं। सौंदर्या अपने बॉयफ्रेंड गौतम की गोदी में बैठी हुई हैं। दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं और दोनों ने एक-दूसरे को KISS भी किया। यह दर्शय देख अब्दू रोजिक को शर्म आ जाती है।
अब्दू को आईं शर्म
अब्दू दूसरे कमरे में बैठकर शिव से कहते हैं कि बाथरूम में रोमांस चल रहा है। सौंदर्या और गौतम एक दूसरे को किसीज कर रहे हैं। अब्दू भी शिव के साथ मिलकर दोनों की नकल उतारने लगते हैं। हालांकि, इस दौरान अब्दू को शर्म आ जाती है और वो कहते है- मेरे मम्मी-पापा भी शो देख रहे हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
अब्दू और शिव ने निकाली नकल

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में एक तरफ तो गौतम और सौंदर्या का मजेदार रोमांस देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ शिव और अब्दू का एंटरटेनिंग अवतार देख फैंस बेहद खुश हो रहे हैं। प्रोमो देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आने वाली है। इतना कहना लाजमी होगा कि अपकमिंग एपिसोड में अब्दू और शिव की मजाकिया केमिस्ट्री देख आप भी हंसने पर मजबूर होने वाले हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author