December 5, 2022

शादी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कियारा आडवाणी, हंसते-मुस्कुराते ऐेसे बयां की खुशी

wp-header-logo-138.png

कियारा आडवाणी 
Kiara Advani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबरे जोरों पर है। अक्सर दोनों स्टार्स को एक साथ स्पोट भी किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा-सिद्धार्थ जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस बीच कियारा आडवाणी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान की उनकी एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें कियारा हंसते-हंसते चलती नजर आ रही है।
कियारा आडवाणी के आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस पिंक कलर की फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस की मेकअप लुक उनकी ड्रेस को मैच कर रही है। सोशल मीडिया पर फैंस कियारा की लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कियारा ने अपनी क्यूट मुस्कान से फैंस का दिल चुरा लिया है।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
शादी के बंधन में बंधेंगे सिद्धार्थ-कियारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशन को लेकर अक्सर अफवाहें चलती रहती है। हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी कि दोनों अगले साल अप्रैल महीने में शादी करने वाले हैं। हालांकि इसके बाद अब सिद्धार्थ-कियारा की शादी को लेकर नया अपडेट भी सामने आया था। जिसके मुताबिक दोनों दिसंबर महीने में शादी करने वाले हैं। ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ भव्य समारोह की बजाय बेहद छोटे इवेंट में शादी करने वाले हैं। वहीं शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी का आयोजन मुंबई में ही करेंगे। फिलहाल तक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।
सलमान ने भी सिद्धार्थ को कहा था कुछ ऐसा
सिद्धार्थ हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में अपनी फिल्म थैंक गॉड का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान सलमान ने भी सिद्धार्थ को कियारा के नाम से चिड़ाने का काम किया था। बता दें कि सलमान ने कहा था कि शादी मुबारक हो सिद्धार्थ बड़ा कियारा फैसला आपने लिया है… प्यारा फैसला। इसके अलावा उन्होंने कहा किसकी आडवाणी (सलाह) में ये फैसला आपने लिया है। इसके बाद तो मानों फैंस का विश्वास और ज्यादा पक्का हो गया था कि कियारा और सिद्धार्थ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author