November 27, 2022

विवादों के बीच टाली गईं 'आदिपुरुष' फिल्म की रिलीज डेट, जानें अब कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

wp-header-logo-141.png

आदिपुरुष फिल्म पोस्टर 
Adipurush Release Date: साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर नया अपडेट सामने आया है। यह फिल्म मशहूर डॉयरेक्टर ओम राउत के निर्देशन में बन रही हैं। फैंस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी रामायण कि किरदारों पर आधारित है। वहीं, प्रभास (Prabhas) इसमें श्री राम का किरदार निभाते नजर आएंगे। रावण का रोल बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) निभाने वाले हैं। तमाम खास बातों की वजह से हर कोई आदिपुरुष के रिलीज को लेकर उत्सुक है।
आदिपुरुष की रिलीज डेट में हुआ बदलाव
फिल्म मेकर्स ने आदिपुरुष की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी, जिनमें दावा किया गया कि प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म की रिलीज डेट को बदला जाएगा। इस बीच मेकर्स ने सोमवार को अधिकारिक सूचना जारी कर फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया है। बता दें कि फिल्म पर अभी और काम किया जाना है, जिसकी वजह से आदिपुरुष की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का अहम फैसला लिया गया है।
इस दिन रिलीज होगी आदिपुरुष
ओम राउत (Om Raut) ने ‘जय श्री राम’ से शुरुआत करते हुए अपनी स्टेटमेंट में कहा, ‘आदिपुरुष’ केवल एक फिल्म ही नहीं हैं। यह भगवान राम के प्रति हमारी भक्ति और संस्कृति के प्रति हमारे कमिटमेंट का रिप्रेजेंटेशन भी है।’ डॉयरेक्टर ने आगे कहा कि दर्शकों को बेहतर विजुअल एक्सपीरियंस देने के लिए हमे फिल्म पर काम कर रही टीमों को और समय देने की जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने नई रिलीज डेट भी बता दी है। इसके मुताबिक फिल्म को अब 16 जून 2023 को रिलीज किया जाएगा।
आदिपुरुष का हुआ था खूब विरोध

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आदिपुरुष फिल्म पर रामायण के किरदारों को गलत संदर्भ में दिखाने के आरोप लगाए गए थे। टीजर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर मेकर्स को खूब ट्रोल किया गया। फिल्म का बहिष्कार करते हुए लोगों ने आदिपुरुष के VFX को भी खराब बताया था। पहले फिल्म को 12 जनवरी को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब डॉयरेक्टर ओम राउत की दी सूचना के मुताबिक आदिपुरुष क अब जून महीने की 16 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author