December 3, 2022

दंगल गर्ल Sanya Malhotra ​​ने की धमाकेदार 'घर वापसी', Instagram पर वायरल हो रहा जबरदस्त वीडियो

wp-header-logo-142.png

Sanya Malhotra Workout Regimen: दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ​​के लिए फिटनेस उनके डेली रूटीन के अभिन्न हिस्से की तरह है। जब से वह पहली बार बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ स्क्रीन पर दिखाई दी हैं, तब से अभिनेत्री ने अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की हैं और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बॉलीवुड के सितारों के लिए फिटनेस और तंदुरुस्ती बहुत ही (Sanya Malhotra Diet Routine) जरुरी चीज है। चाहे उनकी पसंद योग हो या फिर फुल जोश वाला जबरदस्त वर्कआउट सेशन वह इसे अपने डेली रूटीन का हिस्सा मानते हैं। इसके साथ ही वह कभी भी और किसी भी हालात में अपनी फिटनेस से समझौता नहीं करते हैं। वहीं हमारी दंगल गर्ल इंटेंस जिम वर्कआउट (Sanya Malhotra Viral Vedio) करने में विश्वास रखती हैं, जो कि काफी चुनौतीपूर्ण हो (Sanya Malhotra Workout Session) सकता है।
एक नए इंस्टाग्राम रील वीडियो में हम सब देख सकते हैं कि सान्या अपने जिम सेशन को फिर से शुरू कर रही हैं। वीडियो में वह अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं, वह ऊपरी और निचली बॉडी (upper and lower body workouts) के वर्कआउट को एक साथ करती हुईं दिखाई दे रही हैं। जबकि आमतौर पर लोग पुश-अप्स और लेग एक्सरसाइज जैसे स्क्वैट्स आदि को अलग-अलग दिनों में करना पसंद करते हैं।
वीडियो में सान्या और उनके ट्रेनर त्रिदेव एक ही रूटीन में पुश-अप्स और सिंगल लेग स्क्वाट्स और जंप स्क्वाट्स के सेशन करते दिखाई दे रहे हैं। जिम के इस धमाकेदार सेशन की एक क्लिप को साझा करते हुए, सान्या ने अपनी जिम वापसी को लेकर उत्साह व्यक्त किया। उनके ट्रेनर त्रिदेव पांडे द्वारा शेयर किया गया वीडियो उनके सभी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा कि “@sanyamalhotra_ के लिए घर वापसी। लगभग एक महीने तक घर पर वर्कआउट करने के बाद उन्होंने जिम में धमाकेदार वापसी की है।”
A post shared by Tridev Pandey (@tridevpandey)
सान्या मल्होत्रा ​​​​के कसरत शासन के कई स्वास्थ्य लाभ हैं, पुश-अप्स ऊपरी शरीर (Upper Body) की ताकत और कोर स्थिरता (Core stability) में सुधार करते हैं। जबकि स्क्वाट्स (Squats) शरीर के निचले हिस्से (Lower Body Muscles) की मांसपेशियों पर काम करते हैं। मजबूत हड्डियों, टेंडॉन्स (tendons) और लिगामेंट (ligaments) के लिए स्क्वाट और कई कैलोरी जलाने (calorie burn) और शरीर की गतिशीलता (improving body mobility), संतुलन और स्थिरता में सुधार (balance and stability) करते हुए शरीर की चोट के जोखिम को कम करता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author