December 8, 2022

कार्तिक आर्यन की फ्रेडी का टीजर हुआ रिलीज, दमदार रोमांस और धोखे का भरपूर मिश्रण है फिल्म

wp-header-logo-140.png

कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी
Freddy Film Teaser: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता के बाद एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आने वाले हैं। ऐसी ही उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) हैं। इसमें कार्तिक अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें कार्तिक का बदला हुआ अवतार देख लोग हैरान हो रहे हैं। आइए जानते हैं कैसी है ‘फ्रेडी’ फिल्म की टीजर वीडियो।
फ्रेडी का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज
एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फ्रेडी फिल्म का पहला टीजर शेयर कर दिया है। इसमें देखा जा सकता है कि कार्तिक एक ऐसे लड़के का रोल निभा रहे हैं, जो अपने में ही लीन रहता है। टीजर में कार्तिक का किरदार शांत, शर्मिला, इंट्रोवर्ट और भोला-भाला नजर आ रहा हैं। फ्रेडी पेशे से एक डेंटिस्ट है और उसने अपना दोस्त कछुए को बना रखा होता है। डिजनी प्लस हॉट स्टार पर कार्तिक आर्यन की फिल्म को 2 दिसंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा। इस टीजर को देखने के बाद लोग कन्फयूज भी हो रहे है कि कार्तिक एक डॉक्टर है या फिर सीरियल किलर है।
A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)
फिल्म में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

दरअसल, अब तक तो टीजर में फ्रेडी एक समान्य लड़का लग रहा था। लेकिन बड़ा ट्विस्ट तब आता है, जब फ्रेडी एक सीरियल किलर बनकर अचानक से लोगों की डेड बॉडी को घसीटकर ले जाना शुरू कर देता है। टीजर की लास्ट में पता चलता है कि यह तो फ्रेडी का पेशेंट होता है। इस पेशेंट से फ्रेडी को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘माफी चाहता हूं आपको इतनी देर तक इंतजार करवाने के लिए।’ इतना कहने के बाद कार्तिक (फ्रेडी) पहले से ही बिगड़े हुए मरीज के चेहरे पर जोर से वार करते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author