December 6, 2022

Ind W vs Pak W: पाकिस्तान से हारी टीम इंडिया, ऋचा घोष ने की तूफानी बल्लेबाजी लेकिन नहीं दिला पाई जीत

wp-header-logo-71.png

Cricket News: महिला एशिया कप 2022 (W Asia Cup T20) में महिला टीम इंडिया (Women Team India) को पहली हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम (Pakistan) ने टीम इंडिया को 13 रन से हरा दिया है। इससे पहले टीम इंडिया ने खेले गए 3 मैच जीते थे। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को बल्लेबाजों के फ्लॉप प्रदर्शन से हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान ने टीम इंडिया (Team India) को जीत के लिए 138 रन से चुनौती दी। लेकिन टीम इंडिया की पारी 19.4 ओवर में 124 रन पर समाप्त हो गई। पाकिस्तान के तीखे हमले के आगे भारतीय बल्लेबाजी (Indian batting) फ्लॉप नजर आई।
भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही
पाकिस्तान द्वारा निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम (Indian team) की शुरुआत खराब रही। भारत की पारी के चौथे ओवर में मेघना के रूप में भारत को बड़ा झटका लगा। फिर छठे ओवर की दूसरी गेंद पर जेमिमा रोड्रिग्स (Jemima Rodrigues) 7 गेंदों पर 2 रन बनाकर आउट हो गईं। स्मृति मंधाना भी सस्ते में लौटीं। उन्होंने 18 गेंदों में 17 रन बनाए। भारत के लिए ऋचा घोष ने सबसे ज्यादा 26 रन का योगदान दिया। भारतीय टीम 19.4 ओवर में 124 रन पर ऑल आउट हो गई। पाकिस्तान की ओर से नसरा संधू (Nasra Sandhu) ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए। इस तरह सादिया इकबाल और निदा डार को दो-दो विकेट मिले। इसके अलावा अनवर और तुबा हसन (Anwar and Tuba) को एक-एक विकेट मिला।
निदा डार की बेहतरीन बल्लेबाजी
गौरतलब है कि महिला एशिया कप (Women’s Asia Cup) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हुए इस मुकाबले का सबको बेसब्री से इंतजार था। हालांकि इस साल दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबलों के एक-तरफा नतीजों के कारण एक रोमांचक मुकाबले की ख्वाहिश थी और सभी फैंस को इसका स्वाद मिल ही गया। निदा डार की (Nida Dar) बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर पाकिस्तानी टीम (Pakistani team) ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 137 रन बनाए।
पाकिस्तान प्लेइंग इलेवन: मुनिबा अली, सिदरा अमीन, बिस्माह मरूफ, निदा डार, आयशा नसीम, ​​आलिया रियाज, ओमैमा सोहेल, अयमान अनवर, सादिया इकबाल, तुबा हसन और नशरा संधू।
टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन: स्मृति मंधाना, एस मेघना, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर, डी हेमलता, ऋचा घोष, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव, रेणुका सिंह और राजेश्वरी गायकवाड़।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author