November 28, 2022

Bhojpuri Song: प्रवेश लाल और आम्रपाली का गाना मचा रहा धमाल, लव केमिस्ट्री देख फैंस हुए दीवाने

wp-header-logo-77.png

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिनेमा के गानों का क्रेज फैंस के बीच दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों नवरात्रि के मौके पर कई गाने रिलीज हुए। जिन्हें फैंस ने सुपरहिट बना दिया। अब प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) का नया गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया।इस सॉन्ग में भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आ रही हैं। हाल ही में उनका गाना ‘साड़िया सरक जाती जी’ रिलीज हुआ।
आमरपाली और प्रवेश लाल का दिखा रोमांटिक अंदाज
इस गाने में आम्रपाली और प्रवेश लाल यादव के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यह एक रोमांटकि भोजपुरी गाना है जो दो प्रेमियों के बीच की कहानी को बखूबी बयां करता है। इस गाने के लिरिक्स को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। यूटयूब पर रिलीज होने के बाद गाना देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस सॉन्ग के लिरिक्स भी फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं। साड़िया सरक जाता जी गाने को निरुहा म्यूजिक वर्लड पर अपलोड किया गया है।
गाना यूटयूब पर हुआ वायरल

‘साड़िया सरक जाता जी’ सॉन्ग में आम्रपाली दूबे और प्रवेश लाल के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड देखने को मिल रही है। आम्रपाली अपने ऑन स्क्रीन पति से उनके साथ छेड़खानी न करने की बात कह रही हैं। इस बात को गाना गाकर कहा गया है। बता दें कि ये गाना कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था। हालांकि, बहुत ही कम समय में ‘साड़िया सरक जाता जी’ सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। यह गाना भोजपुरी फिल्म का है। जिसका निर्देशन इश्तियाक शेख बंटी ने किया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author