December 3, 2022

Actor Arun Bali Died: दिग्गज एक्टर अरुण बाली का निधन, इस दुर्लभ बीमारी के चलते मौत से हारे

wp-header-logo-80.png

दिग्गज एक्टर अरुण बाली का मुंबई में निधन।
मनोरंजन जगत से दुखद खबर सामने आ रही है। टीवी और सिनेमा के दिग्गज कलाकार अरुण बाली का निधन हो गया है। 79 वर्षीय अरुण बाली लंबे समय से Myasthenia Gravis नामक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे थे। यह बीमारी ऐसी है, जो कि नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युकिशन को फेल कर देती है। बाली ने मुंबई में अंतिम सांस ली। कई सेलेब्स ने दिग्गज एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी सीरियल कुमकुम के ‘दादाजी’ अरुण बाली को बेहद ही दिग्गज कलाकार माना जाता है। राजू बन गया जेंटलमैन, फूल और अंगारे, केदारनाथ खलानयक, थ्री इडियट्स और पानीपत समेत कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया। इसके अलावा कुमकुम के साथ ही टीवी शो ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’ में भी शानदार काम किया। पिछले करीब एक महीने पहले बाली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
उनके साथी कलाकार भी प्रार्थना कर रहे थे कि जल्द अरुण बाली सकुशल घर लौट आएं। उनकी प्रार्थना आज टूट गई। अरुण बाली से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। बता दें कि मनोरंजन जगत से दुखद खबरें सामने आ रही हैं। इससे पहले हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, भाभी जी घर पर हैं शो में डॉक्टर का किरदार निभाने वाले जीतू गुप्ता के बेटे आयुष और इसी शो के मलखान यानी दीपेश भान का हार्ट अटैक से निधन हो गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author