November 26, 2022

Rohit Verma का उनके अंकल ने किया यौन शोषण, आपबीती सुन आपके भी उड जाएंगे होश

wp-header-logo-154.png

Rohit Verma: बिग बॉस के पॉपुलर एक्स कनटेशटेंट और मशहूर फैशन डिजाइनर रोहीत वर्मा (Rohit Verma) हमेशा अलग-अलग वजह के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन अब उन्होंने एक चौका देने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस समेत हर कोई हैरान हो गया है। रोहीत ने अपने जीवन के एक खौफनाक और डरा देने वाले सच के बारे में बातया है।
रोहीत के अंकल ने किया उनका रैप
रोहीत वर्मा ने कहा कि वो एक काफी अच्छी फैमली से आते हैं। उनके परिवार में हर कोई धार्मिक रीति-रिवाज में पूरा विश्वास रखते हैं। दरअसल उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा याद किया है। जब वो महज 8 साल के थे तो उनके एक अंकल ने रोहीत का सोशन किया था। रोहीत ने इस डरावनी घटना को याद करते हुए कहा कि उनके अंकल कई बार उनके घर आते थे तो वह रोहीत को पहले साड़ी पहनाते थे, जिसके बाद उनके शरीर पर मोम डालकर उनका यौन शोषण करते थे। रोहीत ने इस बारे में मीडिया के सामने बात की है।
रोहीत के खुलासे से उड़े हर किसी के होश

मशहूर फैसन डिजाइनर ने इस बात की भी जानकारी दी कि ये सच है कि वो एक बेहद अच्छी फैमली से बिलोंग करते हैं। हालांकि इसके बावजूद भी उनके खुद के रियल अंकल ने ही यौन सोशन किया। रोहीत ने आगे अपनी बात कहते हुए बताया कि उनके अंकल उन्हें साड़ी पहनाकर हॉट वैक्स डालते थे। साथ ही उन्हें शारिरिक रुप से बूरी तरह से आहात करते थे। रोहीत का कहना है कि उनके साथ ये सब 3 से 4 साल तक लगातार चलता रहा। लेकिन वो डर के कारण अपने माता-पिता या किसी भी परिवार के सदस्य के साथ ये बात शेयर नहीं कर पाए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author