November 27, 2022

GoodBye Trailer: सुनील ने छुए बिग बी के पैर तो एकता के फूटे आंसू, गुडबाय ट्रेलर लॉन्च में हुआ ये दिलचस्प वाकय

wp-header-logo-158.png

GoodBye Trailer Launched Event: गुडबाय मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों ने जबरदस्त रिसपॉन्स दिया है। फैंस फिल्म की कहानी के बारे में जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर में इस अपकमिंग फिल्म की कहानी की झलक भी देखने को मिल रही है। अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, सुनील ग्रोवर और नीना गुप्ता मूवी में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर रिलीज इवेंट की कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रही है।
सुनील ग्रोवर ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर
मंगलावार के दिन लॉन्च हुए गुडबाय के ट्रेलर इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट देखने को मिली। वहीं अमिताभ बच्चन इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े थे। सुनील गरौवर और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बीच एक कमाल का घटनाक्रम देखने को मिला। सुनील बिग बी के पैर छुनने के लिए सक्रिन के पास गए। उनके ऐसा करने के बाद बदले में अमिताभ बच्चन ने भी उनके पैर छू लिए। इसके बाद ये सिलसिला मानो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था। सुनील के चरण सपर्श करने के तुरंत बाद महानायक अमिताभ उनके पैर छू लेते। इस दर्शय की वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।
अमिताभ के साथ काम करना चाहती थी एकता
एकता कपूर भी फिल्म के ट्रेलर रिलीज इवेंट में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने सपने के बारे में बताते हुए कहा कि वो बचपन से ही उनके साथ काम करना चाहती थी। लेकिन गुडबाय फिल्म के जरिए उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का पहली बार मौका मिला है।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
एकता पेरेंट्स को खोने के डर से हुई भावुक

एक सवाल के जवाब देते हुए एक्ता कपूर रोने भी लगती है। दरअसल इस मूवी में पेरेंट्स और बच्चों के बीच की आरग्युमेंट्स भी देखने को मिलती हैं। इससे संबंधित एक सवाल का जवाब एक्ता कपूर दे रही थी और कहती है कि कई बार हम सभी अपने मता-पिता से लड़ाई भी कर लेते हैं। लेकिन हम डर भी जाते जब सोचते है कि हमारे पेरेंट्स हमे एक दिन छोड़कर चले जाएंगे। एक्ता ने आगे कहा कि हम विश्वास नहीं कर सकते कि उनके बिना हमारा जीवन कैसे बीत पाएगा।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author