November 28, 2022

Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी बन शेयर किया फिल्म का First Look, एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

wp-header-logo-160.png

Anushka Sharma New Look From Chakda Express: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी की शूट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अनुष्का को टेलेंटेड अभिनेत्री माना जाता है। लंबे समय से सिल्वर सक्रिन से दूर रहने के बाद अब एक्ट्रेस ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda xpress) में नजर आने वाली हैं। अनुष्का इसमें भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका फिल्म में निभाने वाली हैं।
अनुष्का ने शेयर की नई पोस्ट
अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म में क्रिकेटर का रोल निभाने के लिए क्रिकेट की भी जमकर प्रेक्टिस की है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस फैंस के साथ शूट से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस कड़ी में अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट साझा की है, जिसमे अनुष्का झूलन के किरदार में दिख रही है। साथ ही एक्ट्रेस को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है। अनुष्का की खास बात है कि वो फिल्म के किरदार में इस कदर डूब जाती है कि फैंस को उनके हर एक फिल्म के रोल और किरदार का नाम याद रहता है।
चकदा एक्सप्रेस से अनुष्का का नया लुक

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने चकदा एक्सप्रेस से अपना नया लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘एक कहानी का ऐसा पल जिसे बताया जाना चाहिए।’ फोटो में देखा जा सकता है कि अनुष्का, झूलन के जीवन के सभी जरुरी पलों को एक बार फिर से जीते हुए दिख रही हैं। एक्ट्रेस बारिश होने के दौरन कान पर फोन लगाकर बातचीत कर रही हैं। वहीं उनके आस-पास हर कुछ भीगा हुआ नजर आ रहा है।
A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने टीजर शेयर करते हुए ये कहा था
जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘वो महीला क्रिकेटर की एक ऐसी कहानी में ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली है जो पूर्व महीला टीम की कप्तान झूलन गोस्वामी के समय के बारे में और उनके संघर्ष के बारे में बताती है।’ अनुष्का ने आगे लिखा कि ‘कैसे झूलन ने भारत को वैश्विक मंच पर जाकर गौरवान्वित करने का निर्णय लिया। इन तमाम घटनाओं पर ये फिल्म आधारित होगी।’
A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author