December 3, 2022

Brahmastra First Review: ब्रह्मास्त्र होगी हिट या फ्लॉप! यहां पढ़ें कैसा है रणबीर-आलिया और बिग बी की फिल्म का पहला रिव्यू

wp-header-logo-157.png

Brahmastra First Review Out: साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर हर कोई जानना चाहता है कि फिल्म कैसा प्रदर्शन करने वाली है। आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म कई मायनों में खास है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की सबसे ज्यादा मचअवेटेड मूवी महज दो दिनों के बाद यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। अब इस 410 करोड़ रुपये के बजट से बनी मूवी का पहला रिव्यू सामने आ चुका हैं।

आखिर कैसा रहेगा ब्रह्मास्त्र का प्रदर्शन

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सभी को ब्रह्मास्त्र से काफी ज्यादा उम्मीद है। आलिया-रणबीर की फिल्म कैसा प्रर्दशन करने वाले हैं, इसके बारे में तो आपको बेहद जल्द पता चल जाएगा। लेकिन आज इस रिपोर्ट में इस बात के बारे में बताएंगे कि मूवी की कहानी और इसके किरदारों की एक्टिंग कैसी दिखने वाली है।
ओवरसीज फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने ब्रह्मास्त्र का पहला रिव्यू ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने विस्तार से बताया कि फिल्म आखिस कैसी है। चलिए आपको बता दें कि फिल्म को लेकर कैसा फीडबैक उमैर ने दिया है।

ब्रह्मास्त्र के किरदारों की ऐसी है एक्टिंग
उमर संधू ने जानकारी दी कि फिल्म में रणबीर कपूर काफी ज्यादा कंफयूज नजर आ रहे हैं। वहीं आलिया भट्टा ने शानदार एक्टिंग की है। मौनी रॉय (Mouni Roy) ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में क्रिपी लगी है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के किरदार के बारे में उन्होंने बताया कि बिग बी ने मूवी में ग्रेस ऐड किया है। हालांकि महानायक अमिताभ को फिल्म में कम फोटेज दिए गए हैं।
#RanbirKapoor looking so confused in #Brahmastra ! He even didn’t know what’s going on 😀 ! #Aliabhatt looking stunning in movie ! Wow 🤩! #MouniRoy looking so creepy! Loud performance by her ! #AmitabhBachchan is grace personified. The only regret is, he gets less footage.
रिव्यू में फैल हुए रणबीर कपूर, आलिया और अमिताभ ने बटोरी सुर्खियां

इस फर्सट रिव्यू को देखने के बाद इतना तो कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें थी। हालांकि एक्टर इस रिव्यू के अनुसार उन सभी आशाओं को पूरा करते नजर नहीं आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म के रिलीज होने के बाद यह पता चलेगा कि फिल्म में किस स्टार ने कितना कमाल दिखाया है। इस रिव्यू की बदौलत दर्शकों को ब्रह्मास्त्र से जुड़ा थोड़ा अनुमान लग चुका है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author