December 6, 2022

विक्रम-ऐश्वर्या की धमाकेदार मूवी के ट्रेलर ने मचाया धमाल, यहां देखें दमदार सीन

wp-header-logo-159.png

Ponniyin Selvan 1 Trailer: साउथ की फिल्मों को इन दिनों फैंस बेहद प्यार दे रहे हैं। ऐसे में एक और धमाकेदार मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस अपकमिंग फिल्म का नाम ‘पोन्नियनी सिलवान पार्ट 1’ है। इसमे बॉलीवुज की पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और साउथ की मूवी के स्टार विक्रम समेत कई अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं। मनिरत्नम के निर्देशन में बनी ये पोन्नियनी सिलवान एक एतिहासिक ड्रामा मूवी है। फिल्म की कहानी की बात करे तो इसमे भारत के सबसे गौरवशाली साम्राज्य यानी चोल सम्राज्य की कहानी बताई गई है।
मनिरत्नम की इस अपकमिंग मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिलहाल फिल्म के ट्रेलर को तमिल भाषा में रिलीज किया गया है। साउथ की इस मेगा बजट की मूवी को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलायालम में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के ट्रेलर ने यूटयूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। बता दें कि मूवी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
गौरतलब है कि फिल्म PS-1 में ऐश्वर्या राय रानी नंदिनी के किरदार को निभाएगी। वहीं इसी फिल्म से एक्ट्रेस लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी भी करने वाली है। एक्ट्रेस का नाम मूवी में सामने आने के बाद से ही फैंस की उत्सुकता इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बढ़ गई थी। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि ये एक दमदार मूवी होने वाली है।
मूवी के ट्रेलर को फैंस कर रहे बेहद पसंद
फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इसमे चियान विक्रम और कार्ती राजसी परिवार से होते हैं। इन्हें एक गुप्त मिशन पर भेजा जाता है। इस दौरान दोनों ही अन्य राज्यों की रानियों से मिलते हैं, जिसमे तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी शामिल होती है। बता दें कि तृषा फिल्म में कुंदावनी का किरदार निभा रही है। वहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या रानी नंदिनी की भूमिका निभाते नजर आने वाली है।
‘पोन्नियिन पार्ट 1’ में ये चीजे होगी बेहद खास

मणिरत्नम की पोन्नियिन पार्ट 1 कल्कि कृषणमूर्ति के बेहद मशहूर उपन्यास पर आधारित है जो राजा चोजन (Raja Chojan) की कहानी के बारे में बताती है। इस मूवी में दमदार ग्राफिक्स का प्रयोग भी देखने को मिलेगा। मूवी के ट्रेलर में सबसे पहले धूमकेतू के सुंदर नजारे देखने को मिलते हैं। इसके बाद एक-एक कर सभी का परिचय दिया जाता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author