November 28, 2022

रिलीज से दो दिन पहले फिर शुरु हुआ Brahmastra का Boycott, जानें क्यों ट्रेंड कर रहा #ब्रह्मास्त्र_का_बहिष्कार

wp-header-logo-162.png

ब्रह्मास्त्र का बॉयकोट हुआ ट्रेंड
Brahmastra Boycott: बॉलीवुड की अभी तक की सबसे बड़े बजट की मूवी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के रिलीज होने में अब महज 2 दिन का समय बच गया है। आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स रणबीर-आलिया की इस मूवी को जमकर बॉयकोट कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोग अलग-अलग कारण के चलते #ब्रह्मास्त्र_का_बहिष्कार ट्रेंड करवा रहे हैं।
रणबीर-आलिया की मूवी का हो रहा बॉयकोट
करण जौहर (Karan Johar) के प्रोड्क्शन में बनी ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को देखने के बाद से ही सभी इसे देखने के लिए काफी उत्सुक है। मूवी के एडवांस बुकिंग (advance booking) के डाटा भी काफी बेहतर नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार अब तक इस फिल्म की 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं। इसके बाद भी रणवीर कपूर की ब्रह्मास्त्र को ट्विटर पर भारी बहिष्कार का सामना करना पड़ रहा है। बीते दिन उज्जैन मंदिर में भी ब्रह्मास्त्र की टीम का विरोध किया गया था।
ब्रह्मास्त्र में ये दिग्गज स्टार आएंगे नजर
ब्रह्मास्त्र मूवी में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार देखने को मिलेंगे। फिल्म के बजट की बात करें तो इसे बनाने में कुल 410 करोड़ रुपये का खर्च आया है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) समेत पूरी टीम मूवी का जमकर प्रमोशन भी कर रही है। हालांकि ब्रह्मास्त्र के बहिष्कार के कारण इसकी कमाई पर भी प्रभाव पड़ सकता है। इन दिनों बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों का बॉयकोट हुआ है वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इन फिल्मों में सुपरस्टरार की फिल्में भी शामिल है।
Advance Bookings of All Shows in Greater Noida & Noida in the entire opening weekend is not even 1%.

Mark my words: Brahmastra will be biggest Flop in the history of Bollywood!#ब्रम्हास्त्र_का_बहिष्कार#BoycottBramhashtra @GemsOfBollywood pic.twitter.com/4bhtJU6hH5
ब्रह्मास्त्र फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को कई बार ट्विटर पर बॉयकोट करने की मांग उठ चुकी है। अब एक बार फिर यूजर्स बॉयकोट करने की मांग उठा रहे हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि फिल्म को आंशिक या भारी नुकसान भी हो सकता है। फिलहाल मूवी की कमाई के डाटा के बाद ही पता चल पाएगा कि बड़ी स्टारकास्ट और अभी तक के सबसे बड़े बजट की मूवी अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं।
हिंदुस्तान में हिंदुओं का, हिंदू आस्थाओं का अपमान स्वीकार्य नहीं होगा.

आओ, संगठित होकर हिंदूद्रोहियों को सबक सिखाएं#ब्रम्हास्त्र_का_बहिष्कार

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author