December 8, 2022

कप्तान रोहित शर्मा में आया घमंड! नहीं सुनी अर्शदीप की बात, इस Video ने मचाया बवाल

wp-header-logo-156.png

एशिया कप (Asia Cup 2022) में बीते दिन मंगलवार को करो या मरो के मुकाबले में भारत को श्रीलंका (IND vs SL Match) से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारत का एशिया कप 2022 में सफर लगभग खत्म हो चुका है। अहम मुकाबले में हार से नाखुश भारतीय फैंस (Indian fans) ट्विटर (Twitter) पर कप्तान रोहित शर्मा (captain Rohit Sharma) को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इन सब के बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
भारत को श्री लंका से मिली हार के बाद एक वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय गेंदबाज अर्शदीप (Arshdeep) कप्तान रोहित शर्मा से कुछ कहने की कोशिश करते हैं, लेकिन रोहित उनकी बात को बिना सुने मुंह मोड़कर चले जाते हैं। दरअसल, यह वीडियो भारत और श्रीलंका के मैच में अर्शदीप के द्वारा डाले गए आखिरी ओवर के समय का है। इस ओवर में श्रीलंका को जीत के लिए 6 गेंदों में 7 रन की जरुरत थी।
रोहित-अर्शदीप वायरल वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रियाएं
वायरल हो रहे वीडियो को पोस्ट करते हुए फैंस कप्तान रोहित शर्मा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। किसी ने रोहित को घमंडी कहा तो किसी ने उनके व्यवहार को ही भारत की हार का कारण बता दिया।samia ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया कि अबे बात तो सुन लो बेचारे की। बेचारे का संबंध अर्शदीप के लिए है। जबकि कुछ यूजर्स ने लिखा यह रोहित का कैसा व्यवहार है।
Abay bat to suno bicharay ki pic.twitter.com/KBJkEIXD01
V I P E R™ नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि जब से रोहित शर्मा कप्तान बने हैं, उनका व्यवहार अपनी ही टीम के खिलाड़ियों के साथ अच्छा नहीं है। साथ ही उन्होंने लिखा कि रोहित मैच के दौरान चहल और अर्शदीप पर चिल्लाए, भुवी के सामने उन्होने बॉल फेंक दी।
Rohit body language against his own players since he took over the captaincy:

1. Threw the ball in front of Bhuvi
2. Shouted on Chahal
3. Shouted on Arshdeep
4. Now this:
❤de ka cool captain. https://t.co/HuOTa4yN3H
Archith नाम के एक यूजर ने लिखा कि उनको मैच की हार से ज्यादा रोहित शर्मा का अर्शदीप के साथ व्यवहार को लेकर बुरा लगा।

Very uncomfortable with that Rohit Sharma reaction to Arshdeep and those comments of him on asking young players for answers.

That hurts my head more than the loss yesterday
ट्विटर पर लोग रोहित शर्मा को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अधिकतर फैंस उनके मैच के दौरान व्यवहार को लेकर उन्हेंं ट्रोल कर रहे हैं। कुछ फैंस उनकी तुलना विराट और धोनी के साथ कर रहे हैं। ट्विटर पर रोहित शर्मा बीते दिन से ही ट्रेंड भी कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author