December 8, 2022

TMKOC: शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने पर प्रोड्यूसर मोदी का आया चौकाने वाला बयान, यहां पढ़ें

wp-header-logo-175.png

Tarak Mehta ka Oolta Chashma: टीवी का सबसे ज्यादा पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को फैंस बेहद पसंद करते हैं। बीते कुछ समय से ये शो अलग-अलग कारणों के चलते सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो की कास्ट से अलग हो चुके है। पॉपुलर टीवी एक्टर और कवि शैलेश के तारक मेहता के किरदार को छोड़ने के बाद अब प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए पीछले कुछ समय से कोई अच्छी खबर सामने नहीं आ रही है। शैलेश लोढ़ा के शो को छोड़ने की खबर पर प्रोड्यूसर ने कोई बात अभी तक नहीं कही थी। हालांकि असित मोदी ने अब इस पर खुलकर बात की है, जिसे सुनने के बाद शो के फैंस हैरान भी हो सकते हैं। बता दें कि इस शो के प्रोड्यूसर सभी कलाकारों से एक कॉन्ट्रैक्ट (contract) साइन करवाते है, जिसमे इस बात का भी जिक्र है कि एक्टर शो पर काम करने के साथ किसी अन्य शो में काम नहीं कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार ऐसा भी कहा गया कि शैलेश तारक मेहता में काम करने के साथ दूसरे शो में काम करने की अनुमति चाहते थे। शैलेश को कॉन्ट्रेकट में छूट ना मिलने के कारण उन्होंने शो को छोड़ दिया।

असित मोदी ने देिया ये बयान

टीवी के पॉपुलर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि देखिए, जैसे मैंने पहले भी कहा है, मैं सबको साथ में जोड़कर रखना चाहता हूं। लेकिन अगर कोई लोग साथ नहीं आना चाहते, उनका पेट भर गया हो, उनको लगता हो कि हमने शो में काफी काम कर लिया और कुछ करना चाहिए, हमें सिर्फ तारक मेहता का उल्टा चश्मा तक सीमित नहीं रहना है, वो नहीं समझना चाहते, मैं फिर भी उनको कहता हूं कि भई सोचिए-समझिए। लेकिन अगर नहीं आएंगे तो भी शो कभी नहीं रुकेगा। असित मोदी ने नए तारक मेहता को लाने की ओर इशारा करते हुए कहा कि शो में नए तारक मेहता तो जरुर आएंगे, यदि पुराने तारक मेहता आएंगे तो भी काफी खुशी होगी। वहीं नए तारक मेहता के आने पर भी उन्हें खुशी होगी। उन्होंने आगे कहा कि उनका लक्ष्य दर्शकों के चेहरे पर स्माइल लाना है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author