December 5, 2022

Ranbir Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, फिल्म के डायरेक्टर आयान से छिपाया था अपना रिलेशनशिप

wp-header-logo-187.png

Ranbir Kapoor ने किया बड़ा खुलासा
Brahmastra: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल आलिया और रणबीर कपूर (Alia and Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को पांच साल में बनाया गया है। इस फिल्म का प्रमोशन दोनों ने शुरु कर दिया है। रणबीर कपूर ने हाल ही में एक बड़ी बात का खुलासा किया है, जिसके बारे में पहले उनके अलावा कोई नहीं जानता था। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि एक्टर ने एक इवेंट में बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए और उन्होंने फिल्म के सेट से ही डेट करना शुरु किया था।
रणबीर ने आयान से छिपाई रिलेशनशिप की बात

रणबीर और आलिया रिलेशनशिप में थे, इस बात को उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) से छुपाया था। रणवीर ने मीडीया से बात करते हुए बताया कि आलिया, आयान और मैनें ब्रह्मास्त्र फिल्म को बनाने के लिए 5 साल का लंबा समय दिया है। उन्होंने आगे बताय कि वे जब भी आयान से मिलते केवल फिल्म की ही बात करते थे। एक्टर ने आगे कहा कि उन्होंने अपने और आलिया की रिलेशनशिप की बात फिल्म के डायरेक्टर आयान मुखर्जी से छिपाकर रखी थी। रणबीर ने ऐसा करने के पीछे कारण बताया कि उन्हें आयान से डर लगता था कि कही वे गुस्सा ना करें।
ब्रह्मास्त्र का देवा देवा गाना कब होगा रिलीज

डायरेक्टर आयान मुखर्जी ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि “जब रणबीर ने मुझे अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया तो मेरा रिएक्शन बेहद मैच्योर था। मुझे यह सुनकर अच्छा लगा था और मैंने एक बेस्ट फ्रेंड की तरह ही व्यवहार भी किया था।” वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बताय कि वे रणबीर को डेट करने से पहले आयान की क्लोज फ्रेंड्स थे। वहीं आयान ने इस पर बोलते हुए कहा कि वे आलिया से पहली बार मिलते ही काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। फिल्म की बात करें तो ब्रह्मास्त्र का ‘देवा देवा’ (Deva Deva) गाना सोमवार यानी 8 अगस्त को रिलीज होगा। आयान ने गाने के बारे में बताया कि ये सॉन्ग पूरी फिल्म का उनका सबसे पसंदीदा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author