December 3, 2022

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे आमिर खान, इतने करोड़ की हुई एडवांस बुकिंग

wp-header-logo-184.png

Lal Singh Chaddha Advance Booking Data: आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढ़ा (Lal Singh Chaddha) फिल्म के रिलीज होने में अब चंद दिन रह गए हैं। बॉलीवुड के सुपर स्टार अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि आमिर की इस अपकमिंग फिल्म को सोशल मीडिया पर भारी विरोध का सामना करना पड़ा। इस बीच फिल्म निर्माता और पूरी स्टार कास्ट के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। लाल सिंह चड्ढ़ा फिल्म की एडवांस बुकिंग के आकड़े सामने आ गए हैं। जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।
आमिर ने अक्षय की फिल्म को छोड़ा इतना पीछे

रक्षाबंधन के त्यौहार के दिन यानी 11 अगस्त बॉलीवुड के दो पॉपुलर अभिनेताओं आमिर और अक्षय की फिल्म एक साथ रिलीज होने वाली है। पहली फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा (Lal Singh Chaddha) और दूसरी रक्षाबंधन (Rakshabandhan) है। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट (Box Office India report) की माने तो आमिर की फिल्म की 8 करोड़ रुपये की बुकिंग हो चुकी है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की बात करें तो इसकी अभी तक 3 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हो गई है। इन आकड़ो के अनुसार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढ़ा अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से काफी आगे चल रही है।

इस वजह से धमल मचाएगी आमिर की फिल्म

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा काफी समय बाद हुआ है, जब दो बड़ी फिल्में किसी खास मौके पर एक साथ रिलीज होने वाली है। आमिर खान की मेहनत रंग लाती नजर आ रही है। यदि फिल्म ने इसी तरह का प्रदर्शन किया तो जल्द ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती भी नजर आएगी। हालांकि किस अभिनेता की फिल्म कमाल करने वाली है, इसका सही पता तो फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल दोनो ही एक्टर अपनी फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट है। जिसके कारण किसी ने भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट को नहीं बदला है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author