November 28, 2022

Commonwealth Games 2022: CM केजरीवाल ने पदक जीतने वालों को बधाई दी तो एथलीट दिव्या ने किया कटाक्ष, कहा- कभी नहीं की…

wp-header-logo-176.png

कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में भारतीय खिलाडी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। जिससे भारत की झोली में एक बाद एक मेडलों की बारिश हो रही है। इसी के मद्देनजर तमाम मंत्रियों और नेताओं की बधाई का तांता लगा हुआ है। इसी बीच कॉमनवेल्थ गेम्स में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय पहलवान दिव्या काकरान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर कटाक्ष किया है।
मेडल की बधाई देने पर दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री जी को तहे दिल से धन्यवाद मेराआपसे एक निवेदन है की मै पिछले 20 साल से दिल्ली मे रह रही हू ओर यही अपने खेल कुश्ती का अभ्यास कर रही हू परंतुअब तक मुझे राज्य सरकारसे किसी तरह की कोई इनाम राशि नही दी गई न कोई मदद दी गई @ArvindKejriwal
दिव्या ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर दिल्ली के खिलाड़ियों की मदद नहीं करने का आरोप लगाया। दिव्या ने ट्वीट किया, “मुझे मेडल पर बधाई देने के लिए दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री जी को तहे दिल से धन्यवाद। उन्होंने आगे लिखा मेरा आपसे एक निवेदन है कि मैं पिछले 20 वर्षों से दिल्ली में रह रही हूं और यही अपनी खेल कुश्ती का अभ्यास कर रही हूं। अभी तक मुझे राज्य सरकार की ओर से कोई इनाम राशि या किसी भी प्रकार की कोई मदद नहीं मिली है।”
कुश्ती में विनेश फोगाट और नवीन कुमार को गोल्ड, दीपक नेहरा, पूजा गहलोट और पूजा सिहाग को ब्रॉंज़, बॉक्सर मोहम्मद हसमुद्दीन और रोहित टोकस को ब्रॉंज़। पैरा-टेबल टेनिस में भविना पटेल को गोल्ड, सोनलबेन पटेल को ब्रॉंज़। सभी विजेता खिलाड़ियों को बहुत-बहुत बधाई। #CWG22 pic.twitter.com/O441yi3pj9
गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतने वालों को बधाई दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि कुश्ती में विनेश फोगट और नवीन कुमार ने स्वर्ण, दीपक नेहरा, पूजा गहलोत और पूजा सिहाग ने कांस्य पदक हासिल किया। बॉक्सर मोहम्मद हसमुद्दीन और रोहित टोकस ने कांस्य पदक जीता हैं। पैरा टेबल टेनिस में भावना पटेल ने स्वर्ण और सोनलबेन पटेल ने कांस्य पदक जीता है। सभी विजेता खिलाड़ियों को बहुत-बहुत बधाई।

2018 में भी दिव्या ने केजरीवाल सपोर्ट नहीं मिलने की कही थी बात
2018 में दिव्या ने सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने खिलाड़ियों को जरूरी सपोर्ट नहीं मिलने का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था कि मैंने राष्ट्रमंडल खेलों (Commonwealth Games) में पदक जीता था, तो आपने कहा कि भविष्य में मुझे और मदद मिलेगी, लेकिन बाद में मेरी कॉल का कोई जवाब नहीं दिया गया। बता दें दिव्या राष्ट्रमंडल खेलों, एशियाई खेलों (Asian Games) और राष्ट्रमंडल चैंपियनशिप में भी पदक जीत चुकी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author