September 25, 2022

Bollywood की ये हैं बेस्ट फ्रेंड वाली जोड़ियां, असल जिंदगी में दी जाती है इनकी दोस्ती की मिसाल

wp-header-logo-189.png

Happy Friendship Day: बॉलीवुड में भी कुछ दोस्ती की ऐसी जोड़ियां है, जिनकी मिसाल अक्सर सभी देते है। इतना ही नहीं ये ऐसे दोस्त भी है, जिन्होंने जीवन के सभी उतार-चढ़ाव में एक दूसरे का साथ निंभाया है। बॉलीवुड के बेस्टफ्रेंड्स (best friends) की लिस्ट में फिल्ममेकर्स (filmmakers) से लेकर कई पॉपुलर एक्ट्रेस (popular actresses) भी शामिल है। वहीं हिंदी सिनेमा की बात करे तो कुछ ऐसी फिल्में भी बनाई गई है, जो दोस्ती का बेहतरीन उदाहरण (great example of friendship) देती है। हालांकि सिनेमा जगत से हटकर असल जिंदगी में सेलेब्रिटि के बीच दुश्मनी के चर्चे तो अक्सर सुनने को मिलते हैं, लेकिन आज बॉलीवुड की उन जोड़ियों की बात करेंगे, जिनकी दोस्ती का जिक्र हमेशा होता है।
सारा और जाह्नवी कपूर की जोड़ी

फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर बॉलीवुड की दोस्ती की मिसाल देने वाली जोड़ी की बात करें तो वो सारा अलि खान और जाह्नवी कपूर (Sara Ali Khan and Jhanvi Kapoor) दोनों ही फिल्मी जगत में उभरती हुई एक्ट्रेस है। दोनों ही एक्ट्रेसेस को सोशल मीडिया (social media) पर काफी ज्यादा फैंस फॉलो करते है। सारा और जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने एक साथ वर्कआउट (workout) करने की वीडियो शेयर करती है। टीवी के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में दोनो एक्ट्रेस के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। करण से बात करते हुए उन्होंने ये भी बताया कि उनकी दोस्ती और मजबूत हो गई जब वे केदारनाथ दर्शन करने के लिए गई थी।
करण और काजोल की दोस्ती

करण जौहर और काजोल (Karan Johar and Kajol) की दोस्ती की बात करे तो उनकी फ्रेंडशिप सालों पुरानी है क्योंकि दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से भी है। इसके अलावा वे बचपन से भी एक दूसरे को जानते हैं। साल 2016 में करण जौहर और काजोल के बीच फिल्म को लेकर अनबन होने की बात सामने आई थी। हालांकि दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे से नाराज नहीं रह पाए। करण कई बार बता चुके है कि वे काजोल को अपनी लक्की चार्म मानते है और अपनी ज्यादातर फिल्मों में उनको एक रोल जरुर देते हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author