August 14, 2022

Video: 'मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी…' बोल्ड स्टेटमेंट देकर फंसी उर्फी, ट्रोल्स बोले- 'इसको बावले कुत्ते ने काटा होगा'

wp-header-logo-91.png

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक पॉपुलर नाम बन चुकी हैं। आपने सूना होगा कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें आप पसंद करे या नापसंद लेकिन आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं और वह नाम है उर्फी जावेद। उर्फी हर बार अपने अजीबोगरीब फैशन सेन्स को लेकर ट्रोल होती हैं लेकिन वह इससे बिलकुल भी प्रभावित नहीं होती हैं। उर्फी के बोल्ड फैशन स्टेटमेंट को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलती हैं। वहीं बिग बॉस ओटीटी फेम अक्सर बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर अपनी बेबाकपन को बयां कर देती हैं।
मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी
A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)
वायरल हो रहे एक वीडियो में मुंबई की तेज बारिश के बीच उर्फी अपने स्टाइल की ब्लू ड्रेस और मेकअप में नजर आईं। वीडियो में पैपराजी से बातचीत करते हुए उर्फी ने कहा कि “मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी।” एक्ट्रेस ने कहा ‘क्या सरप्राइज यार, सारे आउटफिट ही सरप्राइज हैं। ऐसा मेरे दिमाग में नहीं रहता है कि मुझे ऑडियंस को सरप्राइज देना है मुझे जो पसंद आता है वो मैं पहन लेती हूं।” वहीं इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बिना कपड़ों के घुमो जैसे जानवर घूमते हैं।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “कुछ दिनों में बिना कपड़ों के घूमेंगी, मेरेको लगता है इसको बावले कुत्ते ने काटा होगा कभी।”

राखी सावंत एक लिजेंड हैं लेकिन आई एम द ‘फर्स्ट उरफी’
वहीं उर्फी जावेद ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया जहां किसी ने उनकी तुलना राखी सावंत (Rakhi Sawant) से की। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि वह उन सभी से सहमत हैं जिन्होंने कहा कि उर्फी जावेद अगली राखी सावंत हैं। यह बात उर्फी जावेद को पसंद नहीं आई। उन्होंने तुरंत इस बात का जवाब देते हुए कहा कि राखी सावंत अपने आप में एक लिजेंड हैं। जिस तरह से आप लोग खुद होने के लिए उसका अपमान करते हैं और फिर नारीवाद के बारे में बात करते हैं!” अन्य महिलाओं को अनावश्यक रूप से नीचा दिखाना ही आपको ‘मेगा’ लूजर बनाता है।” यहां तक कि उर्फी ने भी करारा जवाब दिया और कहा, ”आई एम द फर्स्ट उरफी!” काहिर उर्फी ट्रोल्स को जवाब देना बखूबी जानती हैं। अभिनेत्री ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’, ‘मेरी दुर्गा’ और’ ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो में दिखाई दे चुकी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author