August 9, 2022

हरियाणा की शकीरा का डांस देख मचला आशिकों का दिल, Video में एक बार फिर जमाई महफिल

wp-header-logo-100.png

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को पीछे छोड़ते हुए हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इस समय गोरी को चाहने वालों की संख्या लाखों में है और बोल्ड डांस मूव्स को देख फैंस दंग रह जाते हैं। हरियाणा की शकीरा के नाम से मशहूर इस डांसर के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इस बीच एक वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग लगातार सर्च कर रहे हैं। इस वीडियो में गोरी ‘कुर्ती ये गीली गीली पर’ (Kurti Geeli Geeli) ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।
कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल चुरा रही हैं गोरी

वीडियो में गोरी ब्लू क्रॉप टॉप और स्कर्ट में अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल चुरा रही हैं और धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। फैंस के बीच यह वीडियो तहलका मचा रहा है और हसीना की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। वैसे डांस की दुनिया में सनसनी मचा चुकी हरियाणा की डांसर सपना चौधरी काफी मशहूर हैं लेकिन इस समय गोरी वह हसीना हैं जिसने अपने खतरनाक डांस मूव्स से सपना की छुट्टी कर दी है। पॉपुलैरिटी के मामले में ये दिन-ब-दिन आगे बढ़ती नजर आ रही हैं।
विवादों में भी आ चुकी हैं नागोरी
नागोरी अपने बोल्ड और कमाल के डांस मूव्स से सभी के दिलों पर राज कर रही हैं। गोरी के डांस वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं। सिंगर के अनुसार उन्होंने ने मशहूर पॉप सिंगर और डांसर शकीरा के वीडियो देखकर डांस सीखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने बोल्ड डांस मूव्स के लिए मशहूर गोरी नागोरी विवादों में भी आ चुकी हैं। दरअसल शिवरात्रि के मौके पर एक कार्यक्रम में गोरी ने डांस किया लेकिन इस धार्मिक पर्व पर कई लोगों को उनके डांस मूव्स अश्लील लगे जिसकी वजह से उनका नाम विवादों में रहा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author