August 8, 2022

श्रीलंका टीम को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से पहले कोरोना पॉजिटिव मिले 3 खिलाड़ी

wp-header-logo-89.png

श्रीलंका टीम को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए 3 खिलाड़ी
ऑस्ट्रेलिया (Australia) टीम इन दिनों श्रीलंका (Sri Lanka) के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच इन दिनों टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। लेकिन अब श्रीलंका की टीम के लिए एक बुरी खबर आयी है। ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 जुलाई को होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले श्रीलंका टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस बात की जानकारी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने दी। कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से ऑलराउंडर धनंजय डी सिल्वा, तेज़ गेंदबाज असिथा फर्नार्डो और स्पिनर जेफरी वेंडरसे को दूसरे मैच से बाहर रखने का फैसला लिया गया है।
हालांकि ये तीनों ही खिलाड़ी पहले टेस्ट मैच में शामिल थे। जहां श्रीलंका की टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। दो टेस्ट मैच की सीरीज में श्रीलंका की टीम 1-0 से पीछे है और अब दूसरे टेस्ट मैच में कोरोना के चलते टीम को ज्यादा मुस्किलो का सामना करना पड़ रहा है।
पहले टेस्ट मैच में भी श्रीलंका की टीम के बेहतरीन बल्लेबाज एंजलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसकी वजह से ओशदा फर्नांडो को तीसरे दिन खेल में शामिल किया गया। हालांकि, श्रीलंका की टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि एंजलो मैथ्यूज अब कोरोना से रिकवर हो गए है। अब वो टीम में चयन के लिए उपलब्ध है। एंजलो मैथ्यूज का टीम में आना श्रीलंका कि टीम को थोड़ी राहत दे सकता है।
अभी तक ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज 2-1 से जीती। जबकि श्रीलंका ने 3-2 से ODI सीरीज अपने नाम की। तो वहीं अगर बात टेस्ट सीरीज की करी जाए तो श्रीलंका ये मैच जीतकर इस सीरीज को ड्रा करना चाहेगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author