August 8, 2022

बॉलीवुड के टॉप किसिंग सीन्स जो आज भी फैंस के दिलों में लगाते है रोमांस और हॉटनेस का तड़का

wp-header-logo-99.png

मौजूदा समय में अगर फिल्म में मसाला न हो तो फिल्म मजा नहीं देती। मेकर्स भी क्या करें जब दर्शकों की पसंद और डिमांड ही यही है। दर्शक फिल्म में बोल्ड और हॉट सीन्स चाहते हैं और यही वजह है कि ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो या न हो लेकिन लोगों के दिलों में सुपरहिट हो जाती है। दर्शकों की इस मांग को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्रियां पूरा कर रहे हैं। अगर बॉलीवुड में किसिंग सीन की बात तो कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जो पुराने होने के बाद भी दर्शकों के दिलों में रोमांस और हॉटनेस पैदा कर देती है।
वरुण धवन और दिव्या दत्ता (Varun Dhawan and Divya Dutta)
बदलापुर (Badlapur) फिल्म में वरुण धवन ने दिव्या दत्ता को किस किया था। फिल्म का यह किस सीन लोगों के बीच काफी पॉपुलर है और फैंस इस सीन को बार-बार देखते हैं।

इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता (Emraan Hashmi and Tanushree Dutta)
अगर बॉलीवुड फिल्मों में किस की बात करें तो इमरान हाशमी का नाम टॉप पर है। एक्टर अपने किसिंग सीन्स को लेकर काफी बदनाम हैं। वहीं इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता का फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ (Aashiq Banaya Aapne) बोल्ड और किसिंग सीन्स को लेकर काफी फेमस है।

देविका रानी और हिमांशु राय (Devika Rani and Himanshu Rai)
देविका रानी और हिमांशु राय का किस बॉलीवुड का पहला लिप लॉक है। इस किसिंग सीन्स ने बोल्डनेस की दुनिया में बॉलीवुड में एक क्रांति लाने का काम किया।

आमिर खान और करिश्मा कपूर (Aamir Khan and Karisma Kapoor)
राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और आज भी यह लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। वहीं एक सीन में आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच की एक किस सीन लोगों के बीच अब भी चर्चा में है।

जॉन अब्राहम और बिपासा बासु (John Abraham and Bipasa Basu)
‘जिस्म’ (Jism) फिल्म का यह किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो 2000 के आसपास हॉट सीन्स की शुरुआत यहीं से हुई थी। इस फिल्म में उस समय की रियल लाइफ जोड़ी जॉन अब्राहम और बिपासा बासु के बीच यह सीन फिल्माया गया था।

शाहिद कपूर और करीना कपूर (Shahid Kapoor and Kareena Kapoor)
‘जब वी मेट’ (Jab We Met) का वो आखिरी सीन याद है? करीना कपूर जब भागती हुई आती हैं और शाहिद कपूर को किस करती हैं। अंत में इस सीन की दर्शकों ने उम्मीद नहीं की थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author