August 18, 2022

खूबसूरत होने के बावजूद बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं यह हसीना, ट्रोल्स बोले- 'हेंगर लग रही हो…'

wp-header-logo-101.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के हर लुक्स को देख फैंस अक्सर ही कायल हो जाते हैं। एक्ट्रेस अपने सिंपल और स्टाइलिश लुक से सभी को दीवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस एक फिटनेस फ्रीक हैं और खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर वर्कआउट सेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में कृति ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो गई।
A post shared by Kriti (@kritisanon)
वीडियो में जिसमें वह अपने ट्रेनर की मदद से पूरे शरीर की स्ट्रेच एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख ट्रोल्स ने निशाना साधने का एक मौक़ा नहीं छोड़ा है। कई यूजर्स ने कृति को ‘फ्लैट’ कहते हुए उनका मजाक उड़ाया। एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “एक अच्छा बैक स्ट्रेच जैसा कुछ नहीं … ट्रिबिंग माय वे अप।” पिंक लेगिंग और शूज के साथ क्रॉप व्हाइट टॉप में कृति सेनन काफी खूबसूरत लग रही थीं। एक ट्रोलर ने वीडियो पर लिखा, “सुनो ना संगममार”। वहीं एक यूजर ने लिखा, “हैंगर लग रही है ये।”

यह पहली बार नहीं है जब कृति सेनन को बॉडी शेम किया गया हो। इससे पहले भी उन्हें अपनी बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में बॉडी शेम होने के बारे में बात की और कहा कि कई बार उन्हें लिप्स और नाक को लेकर बॉडी शेम किया गया। एक्ट्रेस ने कहा था कि “मैं प्लास्टिक की गुड़िया नहीं हूं।” वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति के पास कई दिलचस्प और बड़े बजट के प्रोजेक्ट हैं। उनमें से प्रभास (Prabhas) स्टारर ‘आदिपुरुष’ (Adipurush), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ ‘गणपत’, भेड़िया और ‘शहजादा’ लाइनअप में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author