August 14, 2022

सलमान खान को धमकी देने के मामले में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने किया खुलासा, पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस ने जताई ये आशंका

wp-header-logo-70.png

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद से ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) को धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi police) की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर से पूछताछ की है।
कथित तौर पर ये धमकी लारेंस बिश्नोई के नाम पर दी गई थी। वहीं पुलिस ने सलमान के घर के बाहर मिले धमकी वाले पत्र के बारे में बिश्नोई से कई सवाल किए। लेकिन पुलिस के सवालों के जवाब के बाद बिश्नोई ने कहा कि उसे नहीं पता कि ये धमकी किसने दी है। इस पूरे मामले में उसका हाथ नहीं है। दरअसल दबंग खान को जो धमकी भरे पत्र भेजे गए हैं उनमें नीचे LB और GB लिखा है। इसमें जीबी से गोल्डी बरार और एलबी से लारेंस बिश्नोई मतलब है। गैंगस्टर ने कहा कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है।
वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक लारेंस बिश्नोई के नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर किसी दूसरे गैंग का काम भी हो सकता है। इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई एक बार सलमान खान को मारने की कोशिश कर चुका है। इसलिए सबसे पहले शक उसी पर था, फिलहाल धमकी मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है।
बता दें कि, मुंबई में रविवार की सुबह सैर करते समय सलमान खान के पिता सलीम खान को एक अज्ञात शख्स के द्वारा पत्र दिया गया था। उस पत्र में सलमान खान को जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी। सलमान खान का हाल भी मूसेवाला जैसा करेंगे, मामले की शिकायत सलमान के पिता ने पुलिस को दी, बांद्रा पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author