September 30, 2022

The Kashmir Files का मजाक उड़ाकर बुरी फंसी ट्विंकल खन्ना, लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

wp-header-logo-148.png

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भारत में सबसे लोकप्रिय लेखकों में से एक हैं और उनकी ‘व्यंग्यात्मक कहानियां’ और ‘मजेदार दंतकथाएं’ जनता के बीच काफी फेमस है। इस बीच बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के बारे में उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आई है और एक्ट्रेस निशाने पर आ चुकी हैं। यह फिल्म लगातार विवादों में है, बावजूद इसके फिल्म 240 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। दरअसल एक्ट्रेस ने कहा था कि वह नेल फाइल्स नाम की एक फिल्म बनाना चाहती हैं, वहीं ट्विंकल के इस बयान पर ट्रोलर एक्ट्रेस जमकर लताड़ रहे हैं।
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

एक यूजर ने लिखा, “अक्षय कुमार आपकी पॉकेट मनी और किट्टीपार्टियों को फंड कर रहे हैं। शायद सभी देशभक्त भारतीय फंडिंग के उस स्रोत को खत्म कर देंगे। पांडे… असफल। अक्की आप सुन रहे हैं जैसे की हम आपसे प्यार करते हैं। घर में जद बुद्धि ठीक करो अक्की।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “हम आपके तनाव को समझ सकते हैं! आपको वास्तव में काम करने की ज़रूरत है, जब लोग बेरोजगार होते हैं तो वे ऐसे काम करते हैं.. खाली दिमाग शैतान का घर।”
अक्षय कुमार जी अपनी मूर्ख,दिमाग से पैदल पत्नी को समझाओ नहीं तो यह आपको सड़क पर लाकर छोड़ेगी।
खुद तो फ्लाप है इसको तो कोई काम-धंधा मिला नहीं पूरे जीवन में और घर में बैठे-बैठे अपनी मूर्खता दिखाकर अब आपको भी सड़क पर लाएगी , इसको समझाओ।
एक यूजर ने लिखा, “अक्षय कुमार जी अपनी मूर्ख,दिमाग से पैदल पत्नी को समझाओ नहीं तो यह आपको सड़क पर लाकर छोड़ेगी। खुद तो फ्लाप है इसको तो कोई काम-धंधा मिला नहीं पूरे जीवन में और घर में बैठे-बैठे अपनी मूर्खता दिखाकर अब आपको भी सड़क पर लाएगी , इसको समझाओ।” ट्विंकल ट्रोल्स के लिए नयी नहीं हैं और वह अक्सर अपनी टिप्पणियों के लिए विवादों में रहती हैं। एक अन्य ने लिखा, ” यही वजह है कि कश्मीर फाइल्स, बचन पांडे से आगे निकला गयी। आपके उपर धिक्कार। अगर आपके और आपके परिवार के साथ ऐसा होगा तभी आप जैसे लोग समझ पाएंगे।”

‘द कश्मीर फाइल्स’ में दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। फिल्म ने 1990 में जम्मू और कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों के पलायन और हत्याओं की एक दिल दहला देने वाली कहानी है। फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author