August 13, 2022

बॉक्स ऑफ‍िस पर औंधे मुंह गिरकर बड़ी फ्लॉप साबित हुई 'अटैक', जॉन अब्राहम ने जारी किया स्टेटमेंट

wp-header-logo-146.png

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने करियर में काफी ऊंचाइयां हासिल की हैं और एक्टर काम के मोर्चे पर और चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने खुद को एक्टिंग तक सीमित नहीं रखा है। जॉन की नवीनतम रिलीज ‘अटैक’ (Attack) बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। लक्ष्य राज आनंद की इस थ्रिलर को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से बहुत प्रशंसा और प्यार मिल रहा है। अटैक ने पांच दिन में सिर्फ 14.58 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म के रिस्पांस को लेकर जॉन ने अपने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्हें इस फिल्म पर गर्व है।
A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)
उन्होंने लिखा, “इस फिल्म के लिए हमें जो भी सराहना मिली है, दर्शकों को कुछ नया और अलग स्वीकार करने के लिए धन्यवाद। इंडस्ट्री को कुछ नया देने के लिए अटैक, हमारी ओर से एक ईमानदार, विनम्र एक्सपेरिमेंट था।” उन्होंने आगे कहा, “यह 3 महामारी की लहरों के बीच चुनौतीपूर्ण था लेकिन हमें वह मिला जो हम चाहते थे, मैं पूरी तरह से इसका मालिक हूं और मुझे इस फिल्म पर गर्व है। मैं टीम के प्रत्येक सदस्य द्वारा किए गए ईमानदार प्रयास के साथ खड़ा हूं – जॉन अब्राहम।” इस नोट पर जॉन के ‘दोस्ताना’ को-एक्टर अभिषेक बच्चन ने लिखा, “आपको और ताकत मिले बाबा।”

अटैक की बात करें तो फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिकाओं में हैं। लक्ष्य राज आनंद द्वारा अभिनीत, यह फिल्म सुपर सैनिकों की शुरुआत के साथ विज्ञान-कथा शैली पर एक नया रूप है। इससे पहले फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जॉन ने कहा, “यह फिल्म सभी युवाओं के लिए है क्योंकि विश्वसनीयता ज्यादा है। यह फिल्म बनाना जरूरी था क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यह गेम चेंजर है।” फिल्म ने 3.51 करोड़ रुपये से ओपन‍िंग की लेकिन वीकेंड्स पर यह कलेक्शन ग‍िरता गया। फिल्म ने दूसरे दिन 3.75 करोड़, तीसरे दिन 4.25 करोड़, चौथे दिन 1.57 करोड़, तो पांचवे दिन भी 1.50 की कमाई की है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author