August 8, 2022

बैकलेस जंपसूट में जाह्नवी कपूर ने दिखाया बोल्ड अवतार, लुक देख भड़के फैंस

wp-header-logo-143.png

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने सफलतापूर्वक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वैसे जाह्नवी एक्टिंग के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में शहर में जाह्नवी को स्पॉट किया गया जिसे देख आप यही कहेंगे कि वह कैसे इतनी हॉट लग रही हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
दरअसल जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने दोस्तों के साथ शहर के एक रेस्तरां में डिनर के लिए निकलीं। इस मौके के लिए जाह्नवी ने स्काई ब्लू बैकलेस जंपसूट पहना था और इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अनन्या ने व्हाइट रिप्ड जींस और हील्स के साथ मिलकर क्यूट व्हाइट क्रॉप टी-शर्ट पहनी थी। इस बीच, शनाया ने डेनिम शॉर्ट्स और हाई हील्स के साथ मैचिंग ब्लेज़र के साथ एक ब्लैक ब्रैलेट चुना।

वहीं जाह्नवी कपूर का बोल्ड अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। फोटो देख एक यूजर ने लिखा है, “टॉप क्लास वर्जन ऑफ उर्फी जावेद।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “उर्फी का असर आता दिख रहा है।” वही एक अन्य ट्रोलर ने कहा, “सस्ती काइली जेनर।”
जाह्नवी का सोशल अकाउंट उनकी खूबसूरत और सेक्सी तस्वीरों से भरा पड़ा है और यह कहना गलत नहीं है कि उन्हें अपनी खूबसूरती अपनी मां से विरासत में मिली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अगली बार ‘गुडलक जेरी’ और मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी। वह ‘रूही’ के बाद ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए राजकुमार राव के साथ फिर से नजर आएंगी। अनन्या ‘फाइटर’ में विजय देवरकोंडा और ‘खो गए हम कहा’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी। शनाया लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा के साथ ‘बेधदक’ नामक फिल्म से अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author