August 9, 2022

दलित महिला को कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेहोश, खेत में ले जाकर किया गैंगरेप

wp-header-logo-151.png

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और बच्चों के साथ हो रही दरिंदगी रुकने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार आई है तब से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। प्रदेश में गैंगरेप हत्या लूटपाट की घटनाएं आम हो गई है। अब तो आलम यह है कि प्रदेश के हर जिले से रेप हत्या और गैंगरेप की घटना रोजाना सामने आ रही है लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गहरी नींद में सोए हुए हैं। अपराधिक घटनाओं में राजस्थान पूरे देश में नंबर वन पर पहुंच गया है। इन अपराधिक घटनाओं को लेकर अशोक गहलोत की देशभर में निंदा कई जा रही है। हाल ही में प्रदेश के सीकर जिले से एक दलित महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाने में पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है।
कोल्ड ड्रिंक पीलाकर किया बेहोश
बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि जयपुर जिले की एक महिला ने भीचरी गांव निवासी एक व्यक्ति और अन्य पर कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपधीक्षक श्रवण कुमार झोरड़ मामले की जांच शुरू की। पुलिस उपधीक्षक श्रवण कुमार झोरड़ ने बताया कि खेत में काम करने वाली दलित महिला ने खेत मालिक और अन्य के खिलाफ कोल्ड ड्रिंक पीलाकर सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण करवाकर मामले की जांच में जुटी।
खेत मालिक ने किया सामूहिक दुष्कर्म
जयपुर जिले के बागास गांव निवासी दलित महिला ने लक्ष्मणगढ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाने में मामला दर्ज करवाया। शिकायत के अनुसार, भीचरी गांव में अपने पति के साथ कुआं बटाई पर जोतती है। 1 अप्रैल 2022 की रात को करीब 7-8 बजे मेरा पति कुएं पर नहीं था। इसी दौरान मुझे कोल्ड ड्रिंक पिलाकर खेत मालिक ने बेहोश कर दिया और मेरे साथ खेत मालिक और अन्य ने सामूहिक दुष्कर्म किया।
मामला दर्ज कर पुलिस की जांच शुरू
बलारां थाना पुलिस ने दलित महिला का मेडिकल परीक्षण करवाकर मामला दर्ज किया। लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपधीक्षक श्रवण कुमार झोरड़ ने बताया कि खेत में काम करने वाली दलित महिला ने खेत मालिक पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया गया और मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author