July 1, 2022

एक्स वाइफ की पार्टी में ऋतिक ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग जमाया रंग, मस्ती में डूबा दिखा कपल

wp-header-logo-150.png

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। जब से उन्हें एक्ट्रेस-सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) के साथ स्पॉट किया गया, तब से यह चर्चा में है कि एक्टर पूर्व पत्नी सुजैन खान से अलग होने के बाद मूव ऑन कर चुके हैं। ऋतिक-सबा अपने सोशल मीडिया पीडीए से ध्यान खींच रहे हैं। हाल ही में उन्हें सबा के साथ हाथ में हाथ डाले घूमते देखा गया। एक्टर ने इस पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है। लेकिन हाल ही इन दोनों को गोवा में एक साथ पार्टी करते देखा गया।
पार्टी की एक और अनदेखी तस्वीर
A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)
बैश की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और अब हमें पार्टी की एक और अनदेखी तस्वीर मिल गई है। दरअसल यह फोटो ऋतिक की एक्स वाइफ ने शेयर किया है। सुजैन खान (Sussanne Khan) ने गोवा में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है जिसे सेलेब्रेट करने के लिए उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी, ऋतिक रोशन और सबा आजाद पहुंचे थे। फोटो में ऋतिक सबा को सुजैन और अर्सलान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। ऋतिक काली टी-शर्ट पहने दाढ़ी वाले लुक में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। दूसरी ओर, सबा पिंक क्रॉप-टॉप और सफेद पैंट में क्यूट लग रही थी।

पूजा बेदी ने की पुष्टि
इस बीच रिपोर्ट्स की माने तो पूजा बेदी ने पुष्टि की है कि एक्टर सबा को डेट कर रहे हैं। पूजा बेदी ने सुजैन-अर्सलान के रिश्ते की पुष्टि की। पूजा ने कहा कि वह खुश हैं कि ऋतिक और सुजैन दोनों को फिर से प्यार मिल गया है। उन्होंने आगे कहा, “जब लोगों को प्यार मिलता है तो मुझे खुशी होती है, क्योंकि सभी रिश्ते हमेशा के लिए नहीं रहते हैं।
दोनों को फिर से प्यार मिल गया
उन्होंने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि ऋतिक और सुजैन दोनों ने अपने बीच इतना सम्मान और समर्थन बनाए रखा है और दोनों को फिर से प्यार मिल गया है।” ऋतिक और सुजैन ने 2000 में शादी की थी और 2014 में अलग हो गए थे। उनके दो बेटे हैं, हिरदान और रेहान। हालांकि वे अब साथ नहीं हैं, लेकिन वे अच्छे दोस्त बने हुए हैं। दोनों की ताजा तस्‍वीरें इसी बात को बयां करती हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source