September 25, 2022

Birthday Special: काफी संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अनुपम खेर को मिली सफलता, जन्मदिन पर एक्टर ने दिखाया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

wp-header-logo-127.png

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्म में विलेन का किरदार हो या फिर एक गंभीर किरदार अनुपम खेर हर किरदार को खुद में बखूबी उतारना जानते हैं। अपने करियर में उन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में अपना दमखम दिखा चुके हैं। आज एक्टर बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं लेकिन एक ऐसा समय था जब उन्हें बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने इंडस्ट्री में नाम बनाने के लिए काफी स्ट्रगल और इन्तजार किया और आज उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है।
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)
कभी मां की तिजौरी से की थी चोरी
रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने मुंबई आने के लिए अपने मां के मंदिर की तिजौरी से 100 रुपए चोरी किये थे। एक्टर उस पैसे से हीरो बनने निकले थे। शुरुआत में उन्हें बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। यह तक कि उन्हें मुंबई में प्लेटफार्म पर भी सोना पड़ा था। काफी मेहनत के बाद उन्हें 29 साल की उम्र में पहली फिल्म ‘सारांश’ मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने 65 साल की उम्र का रिटायर अफसर का रोल प्ले किया था। इस फिल की सफलता के बाद अनुपम का हर तरफ बोलबाला था और उनके काम की खूब तारीफ़ होने लगी थी। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनका उनकी मां के साथ बहुत स्पेशल बांड हैं।
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)
ट्रांसफॉर्मेशन से फैन्स दंग
वहीं अपने जन्मदिन के अवसर पर एक्टर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से फैन्स को दंग कर दिए हैं। अपने जिम-वियर में पोज़ देते हुए एक्टर ने लिखा, “मुझे जन्मदिन मुबारक हो! आज मैं अपना 67 वां वर्ष शुरू कर रहा हूं तो मैं अपने लिए एक नई दृष्टि पेश करने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं! ये तस्वीरें पिछले कुछ सालों से हो रहे मेरे प्रोसेस की झलक है। 37 साल पहले आप जवान एक्टर से मिले थे जो पर्दे पर 65 साल का रोल अदा किया था। अपने करियर के दौरान मैंने परफॉर्मर के तौर पर सब कुछ करने की कोशिश की है। इस बीच मेरा हमेशा से ही एक सपना रहा था जिसे मैं हकीकत में बदलना चाहता था और वह था खुद की फिटनेस को सीरियसली लेना…। मैंने अपने काम के साथ-साथ फिटनेस के सफर को शुरू कर दिया और आज मैं आपके साथ इस सफर को शेयर करना चाहता हूं। आशा करता हूं कि जल्द ही मुझमें और भी बदलाव देखने को मिलेगा। मुझे अच्छा भाग्य विश करिए…यह 2022 है। जय हो…।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर की आगामी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की कहानी कश्मीर विद्रोह के कारण कश्मीरी पंडितों के पलायन के बारे में बताती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author