September 30, 2022

रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का गाना सुनकर ऋतिक रोशन हुए मदहोश, तारीफ में कही ये बात

wp-header-logo-125.png

ऋतिक रोशन और सबा आजाद
“प्यार छिपता नहीं छिपाने से…” आजकल बॉलीवुड के गलियारों में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) के रिलेशनशिप की चर्चा लगातार हो रही है। हर दिन दोनों के बीच एक स्ट्रोंग कनेक्शन दिख रहा है और अफवाहें बढ़ती जा रही हैं। दोनों ने पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को मुहर नहीं लगाया है लेकिन अब इस बात में दोराय नहीं है कि दोनों प्यार में हैं। इस बीच बॉलीवुड के ग्रीक गॉड सबा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर तारीफों की बौछार कर दी है।
A post shared by Saba Azad (@sabazad)
बंगाली गीत गाती नजर आ रही हैं सबा

बीते दिन यह खबर आई थी कि सबा बीमार हैं और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह एक बंगाली गीत गाती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “घर पर बीमार होने के कारण गाने के अलावा और कुछ करने की एनर्जी नहीं है – जब मैं छोटी थी तो मेरे माता-पिता ने मुझे क्लासिक रे फिल्म “गोपी गाइन बाघा” के साउंडट्रैक के लिए कैसेट टेप दिया था। इस फिल्म को मैंने एक फेस्टिवल में देखा था जब मैं बांग्ला बिल्कुल नहीं समझती थी, फिर भी यह बहुत जल्दी मेरा पसंदीदा कैसेट टेप बन गया और मैंने एल्बम के हर गाने के बोल को सीख लिया। म्यूजिक की यही खासियत है कि एक शब्द को समझे बिना इसका क्या मतलब है, भाषा बिल्कुल भी मायने नहीं रखती है, अगर यह आपको हिलाती है तो यह आपको हिलाती है !!”
खुद को कमेन्ट करने से नहीं रोक पाए ऋतिक
सबा ने आगे लिखा, “कुछ समय पहले मैं अपने दोस्तों के साथ एक शाम गाने गा रही थी और मुझे समझ आया कि मुझे वो सारे गाने आज भी याद हैं। जैसे वो गाने कभी मेरी मन से निकले ही ना हों। यहां मेरी स्क्रैची आवाज में सुनिए वो वर्जन जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है और शायद अगर मैंने हिमायत पा ली तो मैं आपके लिए वो सारे गाने गाऊंगी।” वहीं इस गाने को सुनने के बाद ऋतिक खुद को कमेन्ट करने से नहीं रोक पाए और उन्होंने लिखा, “आप एक असाधारण इंसान हैं।” वहीं उन्हें जवाब देते हुए सबा ने लिखा, “और आप सबसे दयालु हो।”
गौरतलब है कि सबा और ऋतिक को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है और दोनों के अफेयर्स के चर्चे लगातार लाइमलाइट में हैं। फैन्स को इस बात का इन्तजार है कि कब वे अपने रिलेशन को ऑफिशियली बताए हैं वैसे सूत्रों की माने तो दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author