October 3, 2022

आगे निकलने की होड़ में मुंह के बल गिरे बिहार के DGP, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-116.png

खेल। बिहार (Bihar) के डीजीपी (DGP) एसके सिंघल (SK Singhal) का एक दौड़ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिहार के डीजीपी कुछ लोगों के साथ दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौड़ में कुछ दूर तय करने के बाद अचानक से डीजीपी का पैर लड़खड़ा जाने के कारण वह बीच दौड़ में ही गिर जाते हैं। गौरतलब है कि, यह घटना 26 फरवरी को हुई थी लेकिन इस घटना का वीडियो अब सभी के सामने आया है।
ये रहा पूरा मामला

दरअसल, इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब वहां स्थित कुछ मीडियाकर्मियों ने डीजीपी के चेहरे पर चोट के निशान देखे तो पता चला कि डीजीपी साहब गिर गए हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ लोग इसपर मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें कि, पटना के बिहार मिलिट्री पुलिस पार्क में बिहार पुलिस ने सप्ताह के खत्म होने पर एक 50 मीटर का दौड़ समारोह रखा था।
बिहार के DGP दौड़ते-दौड़ते औंधे मुँह गिर पड़े.

दरअसल बिहार मिलिट्री पुलिस ग्राउंड में पुलिस सप्ताह के समापन समारोह के दिन 50 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई थी. जिसमें IPS अफसरों को दौड़ना था, लेकिन सबसे आगे निकलने की होड़ में DGP मुँह के बल गिर पड़े. घटना 26 फरवरी की है. pic.twitter.com/io6kvPIOWV
इस दौड़ में सिर्फ आईपीएस (IPS) अफसरों को दौड़ने की अनुमति दी गई थी। लेकिन इस दौड़ में बिहार के डीजीपी ने भी हिस्सा लिया था। एसके सिंघल इस दौड़ में सबसे आगे निकलने के चक्कर में तेजी से दौड़ने लगे और वहीं गिर गए। इसी चक्कर में वह औंधे मुंह गिर पड़े।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author