June 26, 2022

Suresh Raina के पिता का हुआ निधन, गाजियाबाद के घर में ली अंतिम सांस

wp-header-logo-99.png

खेल। पूर्व भारतीय (Indian) क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के पिता त्रिलोक चंद रैना (Trilok Chand Raina) का रविवार यानी आज निधन हो गया। उन्होंने गाजियाबाद (Ghaziabad) में अपने घर में ही अपने जीवन की अंतिम सांस ली। त्रिलोक चंद कैंसर की बीमारी से लंबे समय से पीड़ित थे। पिछले साल दिसंबर के महीने में उनकी हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्होंने आज 6 जनवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। त्रिलोक चंद रैना भारतीय सेना का हिस्सा रहे थे और उन्हें बम बनाने में बहुत महारत भी हासिल थी।
कश्मीर से आए थे गाजियाबाद रहने

सुरेश रैना (Suresh Raina) का परिवार मूल रूप से जम्मू और कश्मीर के रैनावारी गांव के रहने वाले हैं। लेकिन साल 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों की हत्या के बाद सुरेश रैना के दादा जी ने अपने गांव को छोड़ गाजियाबाद रहने आ गए थे। रैना के पिता ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में काम किया करते थे। रैना के अलावा उनके एक बेटा दिनेश जो सुरैश रैना से बड़ा है। रैना की दो बहनें भी हैं।
IPL ऑक्शन में शामिल होंगे रैना
सुरेश रैना की बात करें तो वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को पहले ही अलविदा कह चुके हैं। हालांकि, वो आईपीएल खेल रहे हैं। रैना आईपीएल में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे, लेकिन इस बार चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source