February 6, 2023

PHOTOS: भोजपुरी हसीना 'रानी चटर्जी' की ग्लैमरस लुक बना डालेगी दीवाना, देखें तस्वीरें

wp-header-logo-106.png

भोजपुरी हसीना ‘रानी चटर्जी’ की ग्लैमरस लुक बना डालेगी दीवाना, देखें तस्वीरें 
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पैड एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की दीवानगी लोगों के बीच हमेशा की तरह बरकरार रहती हैं। सिनेमा लवर्स एक्ट्रेस के गानों और फिल्मों पर खूब प्यार भी बरसाते है। रानी की फिल्मों को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। सोशल मीडिया पर रानी की फैन फॉलोइंग उनकी पॉपुलैरिटी को बयां करती है। भोजपुरी कलाकारों का क्रेज लोगों के बीच बढ़ता देखा गया है तो उसमे रानी चटर्जी की भी अहम भूमिका है।
रानी चटर्जी के बारे में शायद ही आप जानते होंगे कि भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस होने के साथ ही वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री की लिस्ट में भी आगे है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही रानी अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज शेयर करती रहती है।
भोजपुरी सिनेमा के शौकिनों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली रानी चटर्जी का जन्म पश्मि बंगाल (West Bengal) में हुआ है और मुंबई में उनका बचपन गुजरा है। वहीं, उनका असली नाम भी साहिबा शेख है। रानी ने अपने करियर की शुरुआत ससुरा बड़ा पैसेवाला से की थी। इसके बाद ही लोगों ने उनकी एक्टिंग पर अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया था।
एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी गानों, फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। रानी चटर्जी को उनकी बोल्ड फोटोज के लिए भी जाना जाता है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम करती नजर आती है।
रानी चटर्जी की पॉपुलर फिल्मों की बात करें तो उन्होंने छोटकी ठकुराइन, सरकार राज, रानी वेड्स राजा, अंधा कानून डॉन जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है। खूबसूरती और बोल्ड अदाओं का जलवा बिखेरने के मामले में आज भी रानी भोजपुरी इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती है।
अक्षरा सिंह और मोनालिसा जैसी ग्लैमरस एक्ट्रेस के होने के बावजूद भी रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने खास स्वैग के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह उनकी बोल्ड अदाओं का बोलबाला देखने को मिल रहा है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author